भाषण के बीच पब्लिक ने की गाने की डिमांड तो अनुप्रिया पटेल ने सुनाई ये गज़ल

अनुप्रिया पटेल मिर्जापुर से अपना दल प्रत्याशी हैं. अपना दल को बीजेपी का समर्थन मिला हुआ है. एक सभा में अनुप्रिया पटेल से जनता ने गाने के लिए कहा तो उन्होंने गज़ल सुनाई.

बीजेपी की सहयोगी पार्टी अपना दल की मुखिया अनुप्रिया पटेल मिर्जापुर से सांसद और उम्मीदवार हैं. वो सीट बीजेपी ने उनके लिए छोड़ रखी है. अपने लिए प्रचार करने गई अनुप्रिया पटेल से लोगों ने गाना सुनाने की फरमाइश कर दी. अनुप्रिया पटेल ने पहले पूछा- क्या सुनाऊं? फिर गज़ल सुनाई. ‘होश वालों को खबर क्या बेखुदी क्या चीज़ है.’

सरफरोश फिल्म में ये गज़ल जगजीत सिंह ने गाई थी. अनुप्रिया पटेल ने यही गजल मंच से सुनाई. 28 अप्रैल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उस दिन अनुप्रिया पटेल का जन्मदिन भी था. वही मनाने के लिए अपने ऑफिस में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. उसमें मौजूद लोगों ने गाना सुनाने की मांग की तो अनुप्रिया पटेल इंकार नहीं कर पाईं.

वीडियो देखिए:

अपना दल का ट्रैक रिकॉर्ड अच्छा रहा है. 2014 में बीजेपी ने अपना दल को उत्तर प्रदेश में 2 सीटें दी थीं. इन दोनों सीटों पर अपना दल को जीत हासिल हुई थी. अनुप्रिया पटेल को इसका फायदा भी मिला. वो फिलहाल केंद्र सरकार में स्वास्थ्य राज्यमंत्री हैं. इस बार भी बीजेपी 78 सीटों पर और अपना दल 2 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

भंडारे और पूजा के बहाने बुलाकर दिग्विजय सिंह जैसे राक्षस का कराया प्रचार- साधुओं का आरोप

राहुल गांधी के हमशक्ल ने अपनी शक्ल से परेशान होकर उठाया बड़ा कदम