अरुण जेटली ने ट्वीट किया महागठबंधन को कायर और डरपोक बताने वाला वीडियो

वित्त मंत्री अरुण जेटली के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया है, इस वीडियो में विपक्षी पार्टियों को ट्रोल किया गया है.
arun-jaitley-tweeted-bjp-promotion-aid-loksabha-election-2019, अरुण जेटली ने ट्वीट किया महागठबंधन को कायर और डरपोक बताने वाला वीडियो

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के चलते नेताओं के बीच कहा-सुनी जारी है. तमाम पार्टी के नेता एक-दूसरे पर तंज कास रहे हैं, नीचा दिखा रहे हैं, अपने लिए वोट जुटा रहे है. हर तरह की वाज़िब कोशिशें नेताओं की तरफ से जारी हैं.

हाल ही में बीजेपी नेता अरुण जेटली के ट्विटर अकाउंट से भारतीय जनता पार्टी का विज्ञापन पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में विपक्ष के नेताओं को ट्रोल किया गया है, और उनसे मिलते जुलते कैरेक्टर बनाए गए हैं.

वीडियो में शामिल की गई लाइन कुछ यूं है- महामिलावट टीम की मीटिंग लगभग आठ घंटों से चल रही है, फिर भी कोई समझौता होता नजर नहीं आ रहा है. अरे रात के तीन बज रहे हैं, मुझे नींद आ रही है, कोई चाय वाले को बुलाओ. चाय वाले… उसका नाम सुनते ही कोई टेबल के नीचे छुप जाता है तो कोई पर्दे के पीछे छुप जाता है. कोई भाग जाता है. डरपोक और कायरों की ये टीम जाएगी हार, फिर एक बार मोदी सरकार.

गौरतलब है कि चुनावी माहौल के चलते सभी पार्टियों के बीच कोल्ड वॉर छिड़ गया है. सपा बसपा जैसी पार्टियों में गठबंधन हो चुका है, तो कुछ पार्टियां अभी भी गठबंधन करने पर विचार कर रही हैं. ऐसे बीजेपी वालों ने इस मुद्दे पर अपना ऐड तैयार किया है.

ये भी पढ़ें- किरण खेर पर लगे इल्जाम तो “भारत माता जय” बोल अनुपम खेर ने झाड़ा पल्ला

Related Posts