मुख्यमंत्री का कार्यकर्ताओं से निवेदन ‘चुनाव तक छुट्टी ले दिल्ली आ जाएं’

आम आदमी पार्टी ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए गुरुवार को दिल्ली में अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है. साथ ही पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं से छट्टी लेने की अपील की है.
arvind kejriwal, मुख्यमंत्री का कार्यकर्ताओं से निवेदन ‘चुनाव तक छुट्टी ले दिल्ली आ जाएं’

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव में सभी दल चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुनावी प्रचार के लिए ट्वीट कर पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की है. पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए कहा कि “मैं सभी कार्यकर्ताओं से निवेदन करता हूं कि चुनाव तक सब लोग छुट्टी ले लें. हरियाणा और पंजाब छोड़कर देश भर के सभी कार्यकर्ता भी दिल्ली आ जाएं. दिल्ली के लोगों के साथ मिलकर दिल्ली की सातों सीटों पर बीजेपी को हराना है.”

 

arvind kejriwal, मुख्यमंत्री का कार्यकर्ताओं से निवेदन ‘चुनाव तक छुट्टी ले दिल्ली आ जाएं’

आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए दिल्ली में अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है. दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुद इसकी घोषणा करते हुए शिक्षा, स्वास्थ्य, महिला सुरक्षा, प्रदूषण, सीलिंग, परिवहन से संबंधित कई वादे किए. हालांकि, केजरीवाल ने यह भी कहा कि ये वादे पूर्ण राज्य बनने के बाद पूरे होंगे.

कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल ने साफ किया कि वह मोदी के अलावा चुनाव के बाद सरकार बनाने के लिए किसी को भी समर्थन देने को तैयार हैं. लेकिन बदले में वह चाहेंगे कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा मिले. केजरीवाल ने यह भी कहा कि यह चुनाव किसी को PM बनाने के लिए नहीं, दिल्ली को पूर्णराज्य बनाने के लिए है.

arvind kejriwal, मुख्यमंत्री का कार्यकर्ताओं से निवेदन ‘चुनाव तक छुट्टी ले दिल्ली आ जाएं’

केजरीवाल ने कहा, ‘2019 का चुनाव भारत के इतिहास में एक टर्निंग प्वाइंट हो सकता है. यह भारत के लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है. भारत पर पहले भी कई हमले हुए लेकिन सभी धर्म और जाति के लोग साथ थे. आज हमारी संस्कृति ख़तरे में है. इस संस्कृति को बचाने की जरूरत है.’

Related Posts