केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले युवक का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो से दावा किया जा रहा है कि थप्पड़ मारने वाला युवक AAP पार्टी की एक सभा में मौजूद है.
arvind kejriwal, केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले युवक का वीडियो वायरल

दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले युवक सुरेश का एक वीडियो सामने आया हैं. वीडियो से दावा किया जा रहा है कि वो केजरीवाल की रैलियों और रोड शो में पहले भी जाता रहा है.

बताया जा रहा है कि ये वीडियो 26 मार्च सुदर्शन पार्क इलाके का है जहाँ वो AAP पार्टी की एक सभा में मौजूद है. बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी और खुद अरविंद केजरीवाल ने मोदी भक्त बोलकर युवक को बीजेपी का आदमी बताया था.

अरविंद केजरीवाल ने थप्पड़ मारे जाने की घटना की निंदा करते हुए उन पर बार-बार होने वाले हमलों के पीछे बड़ी साजिश होने की आशंका जताई थी और इस घटना के पीछे भाजपा को जिम्मेदार ठहराया था.

सुरेश की पत्नी ने कही थी ये बात-
हमलावर की पत्नी ममता का कहना था कि सुरेश काफी समय से केजरीवाल से नाराज था. वो घर से कुछ कह कर नहीं निकला था. लोकल विधायक कुछ दिन पहले उसके पास आए थे और उन्होंने (विधायक) मोदी जी के बारे में उल्टा सीधा बोला, जिसको लेकर भी वो काफी नाराज था. पत्नी ने कहा कि वो मोदी भक्त थे और मोदी के खिलाफ बात करना उसको पसंद नहीं था.

मनीष सिसोदिया ने किया था ये ट्वीट-

”हमलावर की पत्नी कह रही है कि उसके पति मोदीभक्त हैं, पुलिस ने खोज के निकाला है कि वो आप का नेता था. हो सकता है बीजेपी (दिल्ली)पुलिस की इंटेरोगेशन के बाद वो इस महिला को पत्नी मानने से ही इंकार कर दे.”

अरविंद केजरीवाल पर कब-कब हुए हमले-

2014 में ऑटो ड्राइवर ने मारा था थप्पड़

2014 में जब लोकसभा चुनावों के लिए केजरीवाल दिल्ली में रोड शो निकाल रहे थे तब एक ऑटो ड्राइवर ने उन्हें थप्पड़ जड़ा था. थप्पड़ मारने वाला व्यक्ति अपने हाथ में माला लेकर केजरीवाल की तरफ बढ़ा था और माला पहनाने के बाद उसने केजरीवाल के थप्पड़ मार दिया था.

आंख में फेंकी गई थी लाल मिर्च

दिल्ली के नारायणा विहार में एक व्यक्ति ने अपनी फरियाद सुनाने के दौरान केजरीवाल की आंख में लाल मिर्च पाउडर फेंक दिया था. नवंबर 2018 में एक युवक अपनी समस्या को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल से मिलने गया था और मिलने के दौरान उसने मुख्यमंत्री पर मिर्च पाउडर फेंक दिया था. इस दौरान केजरीवाल का चश्मा भी टूट गया था.

पत्थर और अंडों से हुआ था विरोध

पंजाब के लुधियाना में फरवरी 2016 में उनकी कार पर लोहे की रॉड और अंडों से हमला किया गया था, जिसमें कार के शीशे टूट गए थे.

लुधियाना में गाड़ी पर हुआ था हमला

फरवरी 2016 में अरविंद केजरीवाल की कार पर कुछ लोगों ने लोहे की रॅाड से हमला किया था.

जब फेंका गया था जूता

अप्रैल 2016 में दिल्ली में एक प्रेस कॅान्फ्रेंस के दौरान केजरीवाल पर जूता फेंका गया था. दिल्ली सचिवालय में अप्रैल 2016 में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान उनकी ओर जूता उछाल कर विरोध जताया गया था.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में कर्मपुरा में रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल को युवक ने मारा थप्पड़

ये भी पढ़ें- मुझ पर हमले के पीछे BJP, AAP को खत्म करने की हो रही साजिश: अरविंद केजरीवाल

Related Posts