मुझ पर हमले के पीछे BJP, AAP को खत्म करने की हो रही साजिश: अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 'ये हमला इसलिए करवाया गया ताकि मोदी के ख़िलाफ़ बोलने वाले डर जाएं. यह एक तानाशाह के लक्षण हैं. पर मैं डरने वाले नहीं हूं.'
Arvind Kejriwal, मुझ पर हमले के पीछे BJP, AAP को खत्म करने की हो रही साजिश: अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शनिवार को चुनाव प्रचार के दौरान एक युवक ने थप्पड़ मारा था. सीएम केजरीवाल ने इसे लेकर आज केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने इस हमले के लिए सीधे तौर पर केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया. और कहा कि ‘आप’ को खत्म करने की साजिश के तहत उन पर लगातार हमले हो रहे हैं.

‘मैं डरने वाले नहीं हूं’
केजरीवाल ने कहा, “हमलावर की पत्नी ने कल कहा कि उसका पति मोदी जी के ख़िलाफ़ कुछ सुन नहीं सकता. ये हमला इसलिए करवाया गया ताकि मोदी के ख़िलाफ़ बोलने वाले डर जाएं. यह एक तानाशाह के लक्षण हैं. पर मैं डरने वाले नहीं हूं. मुझे खुशी है कि देश के लोग भी आवाज़ उठा रहे हैं.”

उन्होंने कहा कि जिस तरीके से हमारा काम आगे बढ़ रहा है, इन पार्टियों का जनाधार खिसक रहा है, जो ये बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. इनको हमारे काम करने से दिक्कत है. इनको हमने बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य में जो काम किया है, उससे ये डर गए हैं.

Read Also: लेह प्रेस क्लब ने लगाया बीजेपी पर रिपोर्टर्स को पैसे बांटने का आरोप

‘जब तक जिंदा हूं तब तक…’
उन्होंने कहा कि मैं जनता का एहसान अपनी जान गंवा के भी नहीं चुका सकता हूं. मेरी जान दिल्ली की जनता के आगे कुछ भी नहीं है. मेरी जान इस देश के लिए चली जाए, कोई बात नहीं. लेकिन जब तक जिंदा हूं, दिल्ली की शिक्षा, स्वास्थ व्यवस्था को आगे बढ़ाता रहूंगा.


पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ‘मैंने पिछले हफ्ते में ऐसा क्या कह दिया, जो मोदी जी को इस बंदे को डराने के लिए भेजना पड़ा. मेरा अब भी प्रश्न वही है, पाकिस्तान आखिर क्यों चाहता है कि मोदी जी प्रधानमंत्री बने? जिस कदर आज मोदी जी सेना का अपमान कर रहे हैं, आज तक नहीं हुआ.’

Related Posts