PM मोदी और CM योगी के बाप का नहीं किसानों को मिलने वाला पैसा: BJP सांसद का हमला

भाजपा सांसद ने कहा कि मैंने पीएम मोदी से कहा कि वो किसानों के लिए भी सरकारी नौकरी की तरह 60 साल की उम्र के बाद पेंशन योजना लागू करें.
lok sabha election 2019, PM मोदी और CM योगी के बाप का नहीं किसानों को मिलने वाला पैसा: BJP सांसद का हमला

लखनऊ: बलिया लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी और भदोही से सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी पर ही हमला बोल दिया है. वीरेंद्र ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए किसानों के मुद्दे पर पीएम और सीएम को जमकर घेरा.

‘किसानों को भी मिले पेंशन’
वीरेंद्र ने कहा कि ‘किसान खाता भी है और खिलाता भी है. मैंने पीएम मोदी से कहा कि वो किसानों के लिए भी सरकारी नौकरी की तरह 60 साल की उम्र के बाद पेंशन योजना लागू करें.

किसानों के लिए सालाना 12 हजार की मांग
उन्होंने कहा, “मैंने मोदी से कहा कि किसानों को सालाना 12 हजार रुपये खेती के लिए मिलना चाहिए तो मोदी ने बजट का हवाला देकर 6 हजार देने का ऐलान कर दिया.”

‘पीएम-सीएम के बाप का नहीं पैसा’
वीरेंद्र ने पीएम मोदी और सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये पैसा जो किसानों को मिल रहा है वो मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के बाप का पैसा नहीं है, यह आपका पैसा है.

हमलावर होने का मौका
माना जा रहा है कि बीजेपी सांसद ने अपनी ही पार्टी के शीर्ष नेताओं की आलोचना करके विपक्ष को हमलावर होने का एक और मौका दे दिया है. बलिया के स्थानीय विपक्षीय नेता वीरेंद्र सिंह के बयान को जरूर चुनावों में उछाल सकते हैं.

Related Posts