TMC कार्यकर्ताओं को घरों से निकलवाकर कुत्तों की तरह पिटवाऊंगी- BJP प्रत्याशी की धमकी

भारती घोष ने कहा कि अपने घरों में जाओ और यहां अपनी समझदारी दिखाने की कोशिश मत करो. छिपने के लिए कोई जगह नहीं मिलेगी.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की लोकसभा प्रत्याशी भारती घोष ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं के लिए आपत्तिजनक बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर वोटर्स को धमकी दी गई तो टीएमसी कार्यकर्ताओं को उनके घर से खींचकर बाहर निकाला जाएगा और कुत्तों की तरह पीटा जाएगा.

‘…कुत्तों की तरह मारूंगी’
भारती घोष ने कहा, “अपने घरों में जाओ और यहां अपनी समझदारी दिखाने की कोशिश मत करो. छिपने के लिए कोई जगह नहीं मिलेगी. मैं तुम्हें तुम्हारे घरों से बाहर निकालूंगी और कुत्तों की तरह मारूंगी. मैं यूपी से हजार लोगों को बुलवाऊंगी, उन्हें तुम्हारे घरों में भेजूंगी और तुम्हें पाठ पढ़ाऊंगी.”

‘चुनाव आयोग की आंखें बंद हैं?’
भारती घोष ने यह बात शनिवार को घाटल निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान कही. इस पर टीएमसी के वरिष्ठ नेता पार्थ चटर्जी ने कहा कि इसकी चुनाव आयोग में शिकायत की जाएगी. उन्होंने कहा, “क्या चुनाव आयोग की आंखें बंद हैं? भारती घोष लोगों को धमका रही हैं. वो उन्हें मारने की धमकी दे रही हैं. हमने सुना है कि वो यूपी से गुंडे लाने की बात कह रही हैं. क्या यह एक लोकसभा प्रत्याशी है?”

Read Also: ‘जय श्री राम’ के नारे पर भड़क उठीं ममता बनर्जी, गिरफ्तार किए गए 5 लोग, देखें VIDEO

CM ममता ने कही थी ये बात
गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हाल ही में भारती घोष को शालीनता की सीमा पार न करने की सलाह दी थी. हालांकि ममता ने उनका नाम नहीं लिया था. सीएम ने चेतावनी भरे लहजे में कहा था कि ऐसा नहीं होने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

कभी CM ममता की थीं करीबी
भारती घोष एक समय सीएम ममता की करीबी रही हैं. वो पूर्व आईपीएस भी है. भारती इसी साल 4 फरवरी को भाजपा में शामिल हो गई थीं. राज्य की घटल लोकसभा सीट पर 12 मई को मतदा होना है.