BJP को प्रचंड जनादेश मिलने के बाद लगा बधाइयों का तांता, उमर अब्दुल्ला ने किया दिल जीत लेने वाला ट्वीट

पक्ष-विपक्ष नेताओं ने पीएम मोदी को बधाई देने की शुरूआत कर दी है.
लोकसभा चुनाव रिजल्ट, BJP को प्रचंड जनादेश मिलने के बाद लगा बधाइयों का तांता, उमर अब्दुल्ला ने किया दिल जीत लेने वाला ट्वीट

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के रिजल्ट सामने आते जा रहे हैं. अभी तक के सूरत-ए-हाल को देखते हुए तो एनडीए प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता पर दोबारा काबिज होने जा रहा है. बीजेपी को चारों तरफ से बधाईयां भी मिलने लगी है. जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला से लेकर तमाम नेताओं ने बीजेपी को बधाई दी है.

उमर अब्दुल्ला ने कहा, ‘कौन कह सकता है कि अगर बालाकोट नहीं हुआ होता तो क्या होता. लेकिन यह सच है कि बालाकोट के बाद विपक्ष ने अपनी अधिकतर ताकत गंवा दी. ऐसे बहुत सारे मुद्दे हैं जिन पर हम बातचीत कर सकते हैं. अगर राफेल पर फोकस करना सही था तो ‘चौकीदार चोर है’ का नारा ठीक था.’

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ” सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास= विजयी भारत, साथ में हम बढ़ते हैं. साथ में हम समृद्ध होते हैं. हम मिलकर एक मजबूत और समावेशी भारत का निर्माण करेंगे. भारत फिर से जीता! #VijayiBharat.

भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “चुनावों में इस अभूतपूर्व जीत के लिए और भाजपा को आगे बढ़ाने के लिए नरेंद्र भाई मोदी को हार्दिक बधाई. भाजपा अध्यक्ष के रूप में अमित भाई शाह और पार्टी के सभी समर्पित कार्यकर्ताओं ने भरसक प्रयास किए कि भाजपा का संदेश हर मतदाता तक पहुंचे.”

पंजाब की बठिंडा सीट से शिरोमणी अकाली दल की प्रत्याशी हरसिमरत कौर बादल ने ट्वीट कर लिखा, “बठिंडा के लोग विकास के साथ गए, ‘सबका साथ, सबका विकास’ के लिए वोट दिया, मैं उन्हें धन्यवाद देती हूं.”

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “मैं इस जीत के लिए प्रधानमंत्री मोदी को बधाई देना चाहता हूं. बीजेपी पहली बार 300 का आंकड़ा छू रही है और NDA 350 का आंकड़ा छू रही है. मैं पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को भी बधाई देता हूं.”

“कांग्रेस,सपा-बसपा ने नकारात्मक राजनीति की और उसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा. देश सुशासन, सुरक्षा, विकास और राष्ट्रवाद की सकारात्मक राजनीति चाहता है और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने जिस प्रतिबद्धता के साथ इसे आगे बढ़ाया है पूरे देश ने उसे स्वीकारा है.”

 

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा, आज सबुह ही नैशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, ‘एग्जिट पोल सही थे.अब बीजेपी और एनडीए को शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई देना ही रह गया है. पीएम मोदी और अमित शाह को जिताऊ गठबंधन और बहुत प्रफेशनल कैंपेन के लिए श्रेय जाता है.’

हेमंत बिस्वा शर्मा, “भारत के लोगों ने एक बार फिर मोदी जी को देश का नेतृत्व करने का मौका दिया है, वे उनसे प्यार करते हैं. मैं मोदी जी का समर्थन करने के लिए भारत के लोगों, विशेषकर पूर्वोत्तर के लोगों को धन्यवाद देना चाहूंगा. मैं लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मोदी जी हमें आगे ले जाएंगे.”
विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट करते हुए लिखा, “प्रधानमंत्री जी भारतीय जनता पार्टी को इतनी बड़ी विजय दिलाने के लिए आपका बहुत बहुत अभिनन्दन. मैं देशवासियों के प्रति हृदय से कृज्ञता व्यक्त करती हूं.”

आसनसोल से बीजेपी प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए लिखा, “ह्यूमर ऑफ़ द डे का एक टुकड़ा: विपक्ष और राहुल गांधी आरोप लगा रहे हैं (और रो रहे हैं). “ईवीएम ही नहीं, यहां तक कि टीवी रिमोट को भी हैक किया गया है – जो भी बटन हम दबाते हैं, वह एनडीए की जीत दिखाता है !!”

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने ट्वीट करते हुए लिखा, “भारत के लोग बीजेपी के साथ मजबूती से खड़े हैं और उन्होंने मोदी सरकार में एक बार फिर अपना अटूट विश्वास रखा है. मैं माननीय पीएम श्री नरेंद्र मोदी जी को बधाई देता हूं, जो एक दूरदर्शी नेता हैं जिन्होंने पिछले 5 वर्षों में भारत के लिए अद्वितीय विकास और प्रगति सुनिश्चित की है.”

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने ट्वीट किया, “बीजेपी को इतना मजबूत और निर्णायक जनादेश देने के लिए देश के सभी मतदाताओं का आभार. 2019 लोकसभा चुनाव में इस ऐतिहासिक जीत के लिए नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी और सभी बीजेपी कार्यकर्ता को बहुत-बहुत बधाई.”

बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “नरेंद्र मोदीजी का नेतृत्व. अमित शाह की संघठन क्षमता, कार्यकर्ताओं का परिश्रम तथा जनता के आशीर्वाद ने सुनामी पैदा कर दिया. सभी को कोटि कोटि धन्यवाद!”

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, “इसलिए एग्जिट पोल सही थे. सबकुछ छोड़कर भाजपा और NDA को एक शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई देना है. श्री अमित शाह ने एक विजयी गठबंधन और एक बहुत ही पेशेवर अभियान को एक साथ रखा है.”

पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी गौतम गंभीर ने ट्वीट कर लिखा, “इस चुनाव में अरविंद केजरीवाल ने अपना ज़मीर और ईमान खोया है, 8 महीने में अपनी सत्ता खोएगा ! जितना कीचड़ AAP ने दिल्ली में फैलाया है, उतना ही ‘कमल’ दिल्ली में खिलेगा.!!”

Related Posts