पार्टी कार्यालय में घुसकर बीजेपी विधायक ने आईटी सेल प्रमुख को जूतों से मारा

देवरिया लोकसभा प्रमुख तेज बहादुर पाल ने पूरे मामले की शिकायत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से की.
देवरिया, पार्टी कार्यालय में घुसकर बीजेपी विधायक ने आईटी सेल प्रमुख को जूतों से मारा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बीजेपी नेताओं के बीच एक और जूता कांड सामने आया है. इसबार देवरिया के बीजेपी कार्यालय में एक पार्टी नेता ने दूसरे नेता पर जूते बरसाए और मारपीट की. जानकारी के मुताबिक देवरिया बीजेपी कार्यालय में बरहज से विधायक सुरेश तिवारी ने देवरिया लोकसभा के आईटी सेल प्रभारी को जूते से पीटा.

इसके बाद देवरिया लोकसभा प्रमुख तेज बहादुर पाल ने पूरे मामले की शिकायत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से की. उन्होंने शाह को पत्र लिख ये शिकायत की. शिकायत की यह चिट्ठी जैसे ही वायरल ही तो बीजेपी संगठन में हड़कंप मच गया.

लोकसभा प्रमुख तेज बहादुर ने पत्र में लिखा, 16 मई 2019 को दोपहर डेढ़ बजे के करीब संसदीय कार्यालय देवरिया में विधायक बरहज सुरेश तिवारी आए और आते ही उन्हें मां-बहन की भद्दी गालियां देने लगे.

जिसके बाद तेज बहादुर कार्यालय के किचिन रूम में चले गए. लेकिन तिवारी यहां भी उनके पीछे आ गए और उनपर लात घूसे बरसाने लगे. साथ ही बरहज विधायक ने उनको जान से मारने की भी धमकी दी. तेजबहादुर ने पत्र में लिखा है कि बरहज विधायक पहले भी अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं से मारपीट करते रहे हैं.

देवरिया, पार्टी कार्यालय में घुसकर बीजेपी विधायक ने आईटी सेल प्रमुख को जूतों से मारा

 

इससे पहले भी उत्तर प्रदेश में बीजेपी नेताओं के बीच एक-दूसरे पर जूते बरसाने की खबरें सामने आती रही हैं. इससे पहले संतकबीरनगर में कलेक्ट्रेट सभागार में जिले के प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन के सामने ही स्थानीय बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी ने मेहदावल के बीजेपी विधायक राकेश सिंह बघेल  कहासुनी के बाद उनकी जूतों से पिटाई कर दी थी.

ये भी पढ़ें: गुरदासपुर में चलेगा बीजेपी का एक्टर फैक्टर या कांग्रेस का धुरंधर मारेगा बाजी?

Related Posts