ममता बनर्जी तालिबानी सरकार चला रही हैं, तालिबान बना बंगाल, गिरिराज सिंह का बयान

बीती शाम अमित शाह के रोड शो के दौरान बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प में कई गाड़ियों का आग के हवाले कर दिया.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में हिंसक गतविधियां जारी है. मंगलवार को अमित शाह के कोलकाता में हुए रोड शो के दौरान जमकर हिंसा और आगजनी हुई. इस घटना के बाद सियासत का पारा भी गर्मा गया. भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने बंगाल को तालिबान तक करार दिया. भाजपा ने रोड शो के दौरान हुई हिंसा का आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगाया है. वहीं तृणमूल कांग्रेस का कहना है कि भाजपा प्रदेश में हिंसा फैला रही है.

भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने कहा है कि बंगाल में ममता बनर्जी तालिबानी सरकार चला रही हैं और बंगाल तालिबान बन गया है. मंगलवार को अमित शाह के कोलकाता में हुए रोड शो के दौरान जमकर हिंसा और आगजनी हुई. जिस वजह से उनका रोड शो पूरा नहीं हो पाया.

ये भी पढ़ें- ‘मेरा घरवाला पंजाबी है’, रैली में प्रियंका ने किया रॉबर्ट वाड्रा का जिक्र तो खूब बजी तालियां

बीजेपी ने रोड शो से पहले भी आरोप लगाए थे कि पश्चिम बंगाल में सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस ने उनके पोस्टर और बैनरों को नुकसान पहुंचाया था. बीती शाम अमित शाह के रोड शो के दौरान बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प में कई गाड़ियों का आग के हवाले कर दिया.

दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर पत्थरबाजी भी हुई थी. इतना ही नहीं अमित शाह के रोड शो के दौरान कोलकाता यूनिवर्सिटी में बनी ईश्वर विद्यासागर की मूर्ति को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.