पश्चिम बंगाल में BJP प्रत्याशी के काफिले पर हमला, PM मोदी की रैली से लौटते वक्त बनाया निशाना

दम दम लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी समिक भट्टाचार्या और पार्टी नेता मुकुल रॉय के काफिले पर हमला हुआ है.
lok sabha election 2019, पश्चिम बंगाल में BJP प्रत्याशी के काफिले पर हमला, PM मोदी की रैली से लौटते वक्त बनाया निशाना

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की चुनावी हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. दम दम लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी समिक भट्टाचार्या और पार्टी नेता मुकुल रॉय के काफिले पर हमला होने की खबर है. बताया जा रहा है कि हमले के वक्त भट्टाचार्या और रॉय काफिले के साथ नहीं थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाजपा नेताओं पर ये ताजा हमला उस वक्त हुआ जब वो दमदम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा से लौट रहे थे. इसी दौरान नागरबाजार निर्वाचन क्षेत्र के पास कुछ लोगों ने इनके काफिले पर धावा बोल दिया. हमले की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उपद्रवियों ने बीच रास्ते में ही काफिले की गाड़ियों पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. इस हमले में कई गाड़ियों के शीशे टूटे हैं. हालांकि अभी तक किसी के घायल होने की खबर सामने नहीं आई है.

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान पश्चिम बंगाल से चुनावी हिंसा की खबरें लगातार आ रही हैं. अब तक हुए 6 चरणों के चुनाव में कोई भी ऐसा दौर नहीं बीता है जब हिंसा न हुई हो.

Read Also: पश्चिम बंगाल: एक्शन में EC, दो अधिकारियों को चुनाव ड्यूटी से हटाया

Related Posts