टीवी9 भारतवर्ष के स्टिंग ने मेरा टिकट कटवा दिया, बोले उदित राज, देखें VIDEO

उदित राज ने कैमरे के सामने अपनी बात तो रखी लेकिन जैसे ही उनसे दूसरा सवाल पूछा गया उन्होंने बात नहीं की. कुछ सेकंडों के बाद कैमरे के सामने से भी नदारद हो गए.
उदित राज, टीवी9 भारतवर्ष के स्टिंग ने मेरा टिकट कटवा दिया, बोले उदित राज, देखें VIDEO

नई दिल्ली: टीवी9 भारतवर्ष के ऑपरेशन भारतवर्ष में बेनकाब हुए दिल्ली उत्तर-पश्चिम से सांसद उदित राज का टिकट कट गया है. टीवी9 भारतवर्ष से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए उदित राज ने कहा कि लगता है आपने मेरा स्टिंग ऑपरेशन ठीक से नहीं किया इसलिए मेरा टिकट कट गया. अगर आपने मेरा और सांसदों की ही तरह स्टिंग किया होता तो मुझे टिकट मिल जाता. भाजपा ने यहां से मशहूर गीतकार हंसराज हंस को टिकट दिया है.

टीवी9 भारतवर्ष से बातचीत करते हुए उदित राज ने कहा, “मैं ये नहीं सोच पा रहा कि मेरा टिकट क्यों काटा गया. जबकि सेकंड बेस्ट परफॉर्मर मेंबर ऑफ पार्लियामेंट का अवॉर्ड मुझे दिया गया है. खेम इंडिया ने श्रेष्ठ सांसद का अवॉर्ड दिया. पार्टी का अंदरुनी सर्वे होता है उसमें भी मेरी लोकप्रियता पाई गई. फिर क्यों मेरा टिकट गया. मेरा टिकट इसलिए काटा गया क्योंकि मैं संसद में दलितों की आवाज उठाता था. मेरा टिकट इसलिए काटा गया कि 2 अप्रैल 2018 को जब एससी एसटी एक्ट पर दलितों से भारत बंद किया था तब मैंने उनका समर्थन किया था. क्या महिलाओं के पक्ष में मैं खड़ा हुआ सबरीमाला मंदिर के ऊपर इस कारण मेरा टिकट काटा गया. मैं समझ ही नहीं पा रहा हूं कि मेरा टिकट क्यों काटा गया. मुझे किसी ने बताया नहीं मैं ही सभी नेताओं से संपर्क कर रहा हूं. आपने जो स्टिंग ऑपरेशन किया उससे लोगों का प्रमोशन होता है. प्रवीण निषाद जिसका आपने स्टिंग ऑपरेशन किया उसको पार्टी में भी लिया गया और टिकट भी दिया गया. आपके स्टिंग ऑपरेशन से लोगों का फायदा होता है. मैंने ये देखा है.”

उदित राज ने कैमरे में अपनी भड़ास निकालते हुए दिखे. ये बात उदित राज को भी पता है कि टीवी9 भारतवर्ष के स्टिंग ऑपरेशन में उनके कालेधन का पर्दाफाश हुआ था. जिस पर पार्टी ने कार्यवाही करते हुए उनका टिकट काट दिया. उदित राज ने कैमरे के सामने अपनी बात तो रखी लेकिन जैसे ही उनसे दूसरा सवाल पूछा गया उदित राज वहां से उठ गए. टीवी9 भारतवर्ष के कंसल्टिंग एडिटर अजीत अंजुम उनसे लगातार सवाल करते रहे और कहते रहे कि आप अपना दर्द बयां करें लेकिन उन्होंने कानों से हेडफोन हटाया और वहां से उठ गए.

भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से मौजूदा सांसद उदित राज का टिकट काट कर गायक हंसराज हंस को अपना उम्मीदवार बनाया है. हंसराज कांग्रेस के राजेश लिलोथिया और आप के गुगन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे. बता दें कि, उदित राज को टिकट कटने का अंदेशा पहले ही हो गया था, इसलिए वह ट्वीट कर पार्टी के खिलाफ अपनी नाराजगी जता रहे थे.

भाजपा ने दिल्ली की 6 लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों का ऐलान पहले ही कर दिया गया था. सिर्फ नार्थ वेस्ट दिल्ली के प्रत्याशी का ऐलान ही रहा गया था. गायक हंसराज हंस भाजपा से पहले कई और राजनीतिक पार्टियों में रह चुके हैं.  सिंगर हंस राज हंस ने अपने पोलिटिकल करियर की शुरुआत शिरोमणी अकाली दल (SAD) से की थी. वह 2009 में जालंधर लोकसभा सीट से चुनाव भी लड़ चुके हैं, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस का हाथ थामा था. 2016 के बाद उन्होंने भाजपा जॉइन की.

Related Posts