बीजेपी मुख्यालय में अकेले बैठकर क्यों रो रहे हैं ये सांसद महोदय, देखिए VIDEO

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश से चार प्रत्याशियों का नाम घोषित किया है.

भैरों प्रसाद मिश्रा, बीजेपी मुख्यालय में अकेले बैठकर क्यों रो रहे हैं ये सांसद महोदय, देखिए VIDEO


नई दिल्ली: बुंदेलखंड की बांदा संसदीय सीट से बीजेपी सांसद भैरों प्रसाद मिश्रा का टिकट कटने से आहत होकर से बीजेपी सासंद भैरो प्रसाद मिश्रा टिकट कटने से आहत होकर धरने पर बैठे हैं. पत्रकारों से बातचीत करते वक्त सांसद रो तक पड़े.

बांदा लोकसभा सीट से 2014 मोदी लहर में भैरों प्रसाद मिश्रा ने चुनाव जीता था. बांदा लोकसभा सीट के जातीय आंकड़े में इस बार भैरों प्रसाद मिश्रा फंस गए और बीजेपी ने इस बार उनकी जगह आरके सिंह पटेल को टिकट दे दिया. भैरों प्रसाद मिश्रा ने कहा कि बीजेपी ने ब्राह्मण होने की सजा मुझे दी जा रही है , पिछड़े लोगों को लड़ाने के लिए मेरा टिकट काटा गया है. मैंने क्षेत्र में करोड़ों रुपये खर्च किया मुझे आलाकमान बताए कि मेरा टिकट क्यों काटा गया?

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश से चार प्रत्याशियों का नाम घोषित किया है. भाजपा ने 18 प्रत्याशियों में हरियाणा से 8, मध्यप्रदेश से 3, उड़ीसा से 1, राजस्थान से 4, पश्चिम बंगाल से 1, उत्तर प्रदेश से 4, झारखंड से 3 उम्मीदवारों की घोषणा की गई है.

शनिवार को जारी की गई सूची में झांसी, बांदा, फूलपुर और लालगंज सीट के प्रत्याशियों के साथ ही निघासन विधानसभा उपचुनाव के लिए भी प्रत्याशी घोषित कर दिए गए. फूलपुर संसदीय क्षेत्र से केशरी पटेल, लालगंज से नीलम सोनकर, बांदा से आर के पटेल व झांसी से अनुराग शर्मा को प्रत्याशी बनाया गया है.

Related Posts