युवक ने किया दिग्विजय सिंह के मंच पर मोदी का बखान, BJP करेगी सम्मान

भारतीय जनता पार्टी के मुताबिक लड़के ने मंच पर साहस दिखाया है, इसके लिए उसे सम्मान मिलना वाज़िब है.

नई दिल्ली: हाल ही में हुई दिग्विजय सिंह की भोपाल रैली से सुर्खियों में आए अमित माली को भाजपा पार्टी ने सम्मानित करने की बात कही है. पार्टी मुताबिक अमित ने दिग्विजय सिंह के मंच पर मोदी जी की तारीफ करके सराहनीय काम किया है.

बीजेपी के प्रदेश प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे ने कहा है – “युवक ने साहस दिखाया है, उसका सम्मान होना चाहिए. ऐसे मंच पर जाकर बोलना हिम्मत की बात है.”

अमित माली ने टीवी 9 भारतवर्ष से हुई बातचीत में कहा कि मैं दिग्विजय सिंह की सभा में गया था. वहीं जाकर उत्साहित हो गया. बाद में मुझे उन्होंने मंच से नीचे उतार दिया. मैं बीकॉम की पढ़ाई करता हूं. राजनीति से दूर रहता हूं. मैं मोदी जी से उत्साहित हूं. दिग्विजय सिंह ने बाद में मंच से कहा, ए गुलाबी शर्ट… अभी मैं दूर-दूर तक राजनीति में नहीं हूं. मैं कुछ सोचकर नहीं गया था, वहीं उत्साहित हुआ.

बता दें कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की जनसभा के वायरल हुए वीडियो में दिग्विजय सिंह बीजेपी के 15 लाख देने वाले वादे पर तंज कस रहे थे. इस दौरान दिग्विजय सिंह ने जनसभा में मौजूद लोगों से 15 लाख से जुड़े सवाल किए.

इस सवाल-जवाब के मौके पर मोदी समर्थक अमित माली सामने आया. दिग्विजय सिंह ने अमित को मंच में बुलाकर फिर से वही सवाल किया. युवक का जवाब सुनकर दिग्विजय सिंह खींझ उठे. 15 लाख के सवाल पर मिले बेतुके जवाब को सुनकर कांग्रेसियों ने युवक को मंच से नीचे भगा दिया.