मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं- संबित पात्रा का सिद्धू के बयान पर जवाब

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि कांग्रेस ने गोरों से आजादी दिलाई देश को. अब इंदौर वाले इस देश को काले अंग्रेजों से निजात दिलाएंगे.
संबित पात्रा, मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं- संबित पात्रा का सिद्धू के बयान पर जवाब

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता व पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर इंदौर में जनसभा के दौरान जमकर हमला बोला था. सिद्धू की इसी बयानबाजी का जवाब देते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि मोदी जी काले हैं लेकिन दिलवाले हैं.

सिद्धू ने इंदौर में कहा था, “कांग्रेस ने देश को गोरे अंग्रेजों से आजादी दिलाई और अब देश को काले अंग्रेजों से आजादी दिलाएंगे. कांग्रेस ही वो पार्टी है जिसने देश को आजादी दिलाई. ये मौलाना आजाद और मौलाना आजाद की पार्टी है. इन्होने गोरों से आजादी दिलाई देश को. अब इंदौर वाले इस देश को काले अंग्रेजों से निजात दिलाएंगे. इन चोरों से, इन चोर चौकीदारों से इस देश को निजात दिलाओगे.”  

संबित पात्रा ने क्या कहा 

सिद्धू के बयान के जवाब में BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, “सिद्धू ने मोदी जी और हिन्दुस्तानियों को काला अंग्रेज कहा है. मैं आपसे पूछता हूं, मोदी जी काले अंग्रेज और सोनिया जी हिंदुस्तानी? ये कहां का न्याय है? मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं, मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ गरीबों के रखवाले हैं.” उन्होंने कांग्रेस पर आगे तंज कसते हुए कहा, “इटालियन रंग पर इतना गुमान न कर,  23 मई को ये रंग उतर जाएगा.”

ये भी पढ़ें: ‘पापा ने टिकट के लिए केजरीवाल को 6 करोड़ दिए’, AAP उम्‍मीदवार बलबीर जाखड़ के बेटे का आरोप

सिद्धू ने मोदी पर किए थे कई हमले

सिद्धू ने कहा इंदौर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था, “मोदी जी उस दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती हैं और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है. ताकि मोहल्ले वालों को ये पता चले कि वोह काम कर रही है. बस यही हुआ है मोदी सरकार में.” सिद्धू ने ये भी कहा कि, “मैं पीएम मोदी को झूठा प्रमुख, बांटनेवाला प्रमुख और अंबानी अडानी का कारोबारी मैनेजर कहूंगा.”

Related Posts