BJP कार्यकर्ताओं ने किया TMC कार्यालय पर कब्जा, कांग्रेस पार्टी के नेता को थमाई चाबी

बीजेपी नेताओं के मुताबिक उस जगह पर कांग्रेस पार्टी का दफ्तर था और जब टीएमसी सत्ता में आई थी तब उसने इसपर कब्जा कर लिया था.

कोलकाता: लोकसभा चुनावों के नतीजे आ गए हैं. देशभर में बीजेपी की प्रचंड जीत में 18 सीटें पश्चिम बंगाल से भी हैं. पश्चिम बंगाल में बीजेपी का मुकाबला टीएमसी से था. इन दोनों ही दलों के बीच चुनाव प्रचार के दौरान से ही टकराव का माहौल बना हुआ था. जो कि नतीजों के आने के बाद भी कम होते नहीं दिख रहा है.

दरअसल चुनाव खत्म होने के बाद जश्न में डूबे बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जलपाईगुड़ी सीट के मायानगरी ब्लॉक के जलपेश में टीएमसी के कार्यालय पर कब्जा कर लिया और इसकी चाबी कांग्रेस नेता को थमा दी. हालांकि बीजेपी नेता यह दावा कर रहे हैं कि ये कार्यालय उन्होंने छीना नहीं है बल्कि वापिस लिया है.

बीजेपी नेताओं के मुताबिक यह कांग्रेस पार्टी का दफ्तर था और जब टीएमसी सत्ता में आई थी तब उसने इसपर कब्जा कर लिया था. ऐसे में अब जब इस सीट से बीजेपी उम्मीदवार की जीत हुई है तो पार्टी के नेताओं ने टीएमसी के दफ्तर पर कब्जा कर चाबी कांग्रेस पार्टी के नेता को थमा दी है. कांग्रेस पार्टी के नेता कहना है कि उन्हें पार्टी दफ्तर मिलने के बाद काफी खुशी हो रही है.

मालूम हो कि चुनाव प्रचार के दौरान ही टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बीच जुबानी जंग काफी तल्ख थी. अपनी चुनावी सभा में ममता बनर्जी ने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर मौका मिला तो वह बीजेपी के कार्यालय पर तक कब्जा कर लेंगी. हालांकि पश्चिम बंगाल में जिस तरह की जीत बीजेपी ने हासिल की है उससे उनके कार्यकर्ता भारी जोश में हैं.

इसके चलते वह टीएमसी नेताओं के हर दावे और हमले का जवाब देने की कवायद मे जुटे हैं. जिसके चलते राज्य के कई इलाकों में हिंसा की खबरें आने लगी है. मालूम हो कि बीजेपी ने राज्य में कुल 18 सीटों पर जीत दर्ज की है. टीएमसी के खाते में इसबार 22 सीटें आई हैं. कांग्रेस के उम्मीदवारों ने भी दो सीटों पर जीत हासिल की है.

ये भी पढ़ें: BJP को पच नहीं पा रहा है कि प्रदेश में हम सरकार चलायें: दिग्विजय सिंह