यूपी की गुंडी हैं मायावती, चुनाव बाद जाएंगी जेल- BJP प्रत्याशी के बिगड़े बोल

कुछ दिनों पहले मायावती के कार्यालय में तोड़फोड़ की गई थी. बसपा सुप्रीमो ने इसके लिए बृजभूषण शरण सिंह को जिम्मेदार ठहराया था.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बृजभूषण शरण सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है. बृजभूषण ने मीडिया से बातचीत करते हुए मायावती को गुंडी करार दिया. उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव के बाद मायावती को जेल जाने से कोई नहीं रोक पाएगा.

‘मायावती खुद जेल जाएंगी’
बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, “मायावती ने मुझे एक रैली के दौरान गुंडा और आंतकवादी कहा था. उन्होंने मुझे चुनाव के बाद जेल भेजने की धमकी दी थी. लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि वह यूपी की गुंडी हैं और चुनाव के बाद वह खुद जेल जाएंगी.”

मायावती के कार्यालय में हुई थी तोड़फोड़
गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले मायावती के कार्यालय में तोड़फोड़ की गई थी. बसपा सुप्रीमो ने यूपी के गोंडा में एक रैली के दौरान इसके लिए बृजभूषण शरण सिंह को जिम्मेदार ठहराया था. उन्होंने कहा था कि ‘बीजेपी प्रत्याशी गुंडा और आंतकवादी हैं.’

BJP छोड़ SP में हो गए थे शामिल
बता दें कि बृजभूषण शरण सिंह गोंडा और बलरामपुर लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं. लोकसभा चुनाव 2009 के दौरान वो भाजपा का दामन छोड़ समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए थे. लेकिन 2014 के चुनाव में वो दोबारा भाजपा में लौट आए और मोदी की लहर में जीत भी हासिल की.

Read Also: मोदी जी की निजी संपत्ति नहीं है सेना, BJP हार रही चुनाव- बोले राहुल गांधी