BSP उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने कांग्रेस प्रत्याशी को जूतों से मारने की दी धमकी, देखें वीडियो

गुड्डू पंडित का 31 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोग वीडियो को देखकर तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश की फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र से बसपा के बाहुबली प्रत्याशी गुड्डू पंडित ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. गुड्डू पंडित ने कांग्रेस प्रत्याशी राजबब्बर और उनके समर्थकों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. बसपा नेता ने अपने बयान में कांग्रेस नेताओं को जूतों से मारने की धमकी दी है.

गुड्डू पंडित ने कहा, “सुन लो राजब्बर के ….(गाली), तुमको और तुम्हारे नेता-नचनिया को दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से मारूंगा, जो झूठ फैलाया समाज में. जहां मिलेगा गंगा मां की सौगंध तुझे जूतों से मारूंगा, तुझे और तेरे दलालों को.”

गुड्डू पंडित के इस धमकी भरे बयान के बाद उनके आसपास समर्थक ‘गुड्डू पंडित जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगते हैं. साथ ही ‘जितेगा भाई जितेगा, गुड्डू पंडित जितेगा’ के नारे भी सुनाई देते हैं.

गुड्डू पंडित का 31 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोग वीडियो को देखकर तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं.

वहीं, कांग्रेस समर्थक बसपा उम्मीदवार के इस बयान से काफी क्रोध में हैं. मालूम हो कि गुड्डू पंडित पर अब तक आचार संहिता उल्लंघन के चार मामले हो चुके हैं.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही गुड्डू का एक और ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था. इसमें वो भाजपा विधायक के लिए आपत्तिजनक बयान दे रहे थे. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.