मोदी ने लोकतंत्र का दुरुपयोग किया, नहीं बनेंगे अगले प्रधानमंत्री: चंद्रबाबू नायडू

नरेंद्र मोदी के पश्चिम बंगाल आने के बाद आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने बंगाल में बात की. उन्होंने ये भी कहा कि मोदी ने सिर्फ चुनाव प्रचार किया था.

बंगाल: चंद्रबाबू नायडू ने बुधवार को तमलुक लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के हल्दिया हालिपद मैदान में एक सार्वजनिक बैठक हुई. यहां नायडू ने जमीनी स्तर के उम्मीदवार देबेंदु अधिकारी के समर्थन में में बात की.

उन्होंने कहा कि मैं इस हल्दिया औद्योगिक एस्टेट में आया और देखा कि राज्य सरकार ने यहां कई सुधार किए हैं. इस बंगाली राज्य में उनकी टिप्पणी लोगों का मन मोह लेती है.

ध्यान दें कि 6 मई को बंगाल में नरेंद्र मोदी के भाषण में यह हेलीपैड मैदान आया था. बंगाल में उनके समकक्ष चंद्रबाबू नायडू का सवाल अब लोगों के जेहन में है.

अपने भाषण में, चंद्र बाबू ने कहा कि मोदी ने सिर्फ चुनाव प्रचार किया था, लेकिन सिदी ने गरीब लोगों के लिए हर समय काम किया. हम मोदी से जानना चाहते हैं कि उन्होंने बंगाल के लिए क्या किया? इस राज्य के मुख्यमंत्री साधारण हैंडलूम की साड़ी पहनते थे लेकिन मोदी की पोशाक की कीमत 15 लाख थी. नोटबंदी और जीएसआर के लिए आर्थिक स्थिति देश भर में बाधित हो गई है.

उन्होंने यह भी कहा कि मोदी ने लोकतंत्र का दुरुपयोग किया. CIB, AD और यहां तक कि चुनाव आयोग विरोधियों को परेशान करता रहा है. देश की जनता इसे स्वीकार नहीं करेगी. बंगाल की जनता 42 सीटों पर जमीनी उम्मीदवार उतारेगी. यकीन मानिए कि मोदी अगले प्रधानमंत्री नहीं बनने जा रहे हैं.