कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में तिरंगा लेकर घुसा युवक, लगाए योगी के समर्थन में नारे

युवक कह रहा था कि योगी आदित्यनाथ को अजय सिंह बिष्ट कहना भारतीय संस्कृति का अपमान है. इसके बाद वह वंदे मातरम और भारत माता की जय के भी नारे लगाने लगा.

नई दिल्ली: चुनावी माहौल में किसी नेता या पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में उथल-पुथल मचना आम घटना होती जा रही है. ऐसा ही कुछ हुआ बुधवार को दिल्ली में कांग्रेस पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में. पार्टी के प्रवक्ता पवन खेड़ा अपनी बात मीडिया के सामने रखने ही वाले थे कि हाथों में तिरंगा थामे एक व्यक्ति मंच के सामने आकर नारेबाजी करने लगा.

युवक कह रहा था कि योगी आदित्यनाथ को अजय सिंह बिष्ट कहना भारतीय संस्कृति का अपमान है. इसके बाद वह वंदे मातरम और भारत माता की जय के भी नारे लगाने लगा. सभा में उथल-पुथल मचने के बाद उस शख्स को कार्यक्रम से बाहर निकाला दिया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच झंडा लेकर आने वाले इस शख्स का नाम नचिकेता है. जिसको पश्चिम बंगाल का निवासी बताया जा रहा है. मालूम हो कि चुनावी समर में किसी पार्टी या राजनेता की सभा में हंगामा होना कोई नई बात नहीं है. इससे पहले भी भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम में भी एक व्यक्ति ने प्रवक्ता पर जूता फेंका था.

दरअसल दिल्ली स्थित बीजेपी कार्यालय में पिछले दिनों पार्टी के प्रवक्ता जीवीअल नरसिम्हा राव प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. तभी अचानक से एक अनजान व्यक्ति ने राव की तरफ जूता फेंका. इससे सभा में अफरा-तफरी मच गई. जिसके बाद उस शख्स को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: ‘बगदीदी बनने का आपका सपना हम तोड़कर रहेंगे’, ममता बनर्जी पर योगी का तंज

ये भी पढ़ें: सावरकर के बाद अब जौहर की तस्वीर और नोटबंदी को भी किताबों से हटाएगी राजस्थान सरकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *