ममता का मोदी पर पलटवार, ‘उनके हाथ खून से सने, मैं उन्हें प्रधानमंत्री नहीं मानती’

लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटी ममता बनर्जी ने बिष्‍णुपुर में चुनावी रैली के दौरान कहा, 'अगर मैं टोल कलेक्टर हूं तो आप क्या हैं? सिर से पैर तक आप लोगों के खून से सने हुए हैं.

कोलकाता: फोनी (Fani) का तूफान तो गुजर गया लेकिन ममता दीदी (Mamata Banerjee) और पीएम मोदी (PM Modi) का विवाद बढ़ता ही जा रहा है. फोनी के ऊपर हुआ फोन विवाद अब चरम पर पहुंच गया है. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर विवादास्पद बयान दिया है. ममता बनर्जी(Mamata Banerjee) ने पीएम मोदी को लोगों से खून से सना हुआ करार दिया. उन्होंने कहा कि जो इंसान पत्नी की देखभाल नहीं कर सकता वह भारतीयों को क्या संभालेगा.

लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार में जुटी ममता बनर्जी ने बिष्‍णुपुर में चुनावी रैली के दौरान कहा, ‘अगर मैं टोल कलेक्टर हूं तो आप क्या हैं? सिर से पैर तक आप लोगों के खून से सने हुए हैं. जब उनसे पूछा गया कि उनकी (पीएम) पत्नी क्या करती है और वह कहां रहती हैं, तो उन्होंने (पीएम) कहा कि वह नहीं जानते. जो अपनी पत्नी की देखभाल नहीं कर सकता, वह भारतीयों की देखभाल करेगा?’

ये भी पढ़ें- ‘अहंकार में दीदी ने मुझसे नहीं की बात’, बोले पीएम मोदी- बंगाल में लगता है ट्रिपल T टैक्‍स

इससे पहले ममता बनर्जी(Mamata Banerjee) ने झाड़ग्राम में सीएम बनर्जी ने कहा, ‘मैं उन्हें देश का पीएम नहीं मानती हूं, इसलिए मैं बैठक में नहीं बैठी. मैं उनके साथ एक ही मंच पर नहीं दिखना चाहती. मैं अगले पीएम से बात करूंगी. हम चक्रवात से होने वाले नुकसान का ध्यान रख सकते हैं. हमें चुनाव से पहले केंद्र की मदद की जरूरत नहीं है.’

ममता बनर्जी(Mamata Banerjee) का गुस्सा यहीं नहीं थमा. उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा है कि मोदी का 56 इंच का सीना दोगुना होकर 112 इंच का हो जाए क्योंकि वह चाहती हैं कि सभी लोगों का स्वास्थ्य बेहतर हो.

वहीं बनर्जी ने अपनी पार्टी के धर्मनिरपेक्ष होने पर जोर देते हुए कहा कि टीएमसी का आशय टी से टेंम्पल (मंदिर), एम से मॉस्क (मस्जिद) और सी से चर्च (गिरजाघर) है. इससे पहले मोदी ने ममता पर हमला बोलते हुए कहा था कि बनर्जी के शासन में पश्चिम बंगाल को तिहरी टी- तृणमूल, तोलाबाजी (संगठन भयादोहन) और टैक्स के रूप में जाना जाता है.

गौरतलब है कि पीएम मोदी (PM Modi) ने सोमवार (6 मई, 2019) को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी(Mamta Banerjee) पर फानी (fani) तूफान पर घटिया राजनीति करने का आरोप लगाया. पीएम ने कहा कि उन्होंने तूफान के चलते राज्य के हालात जानने के लिए सीएम को फोन किया मगर उन्होंने बात नहीं की. पीएम नरेंद्र मोदी के इस दावे पर सीएम ममता बनर्जी ने पटलवार किया है.