CM योगी बोले- SP-BSP को अली में है विश्वास तो हमें बजरंगबली पर

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बसपा-सपा और कांग्रेस इस बात को मान चुके हैं कि बजरंगबली के अनुयायी उन्हें कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे.

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर अली-बजरंगबली को लेकर बयान दिया है. उन्होंने मंगलवार को मेरठ में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर बसपा-सपा और कांग्रेस को ‘अली’ पर विश्वास है तो हमें भी बजरंगबली पर विश्वास है.

योगी ने कहा है, “मायावती ने देवबंद रैली में कहा था कि उन्हें मुस्लिम वोट चाहिए. मैं कहना चाहता हूं कि अगर एसपी-बीएसपी और कांग्रेस को अली पर भरोसा है तो हमें भी बजरंगबली पर भरोसा है. वे इस बात को मान चुके हैं कि बजरंगबली के अनुयायी उन्हें कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे.”


मायावती के इस बयान का किया उल्लेख
दरअसल बहुजन समाज पार्टी, समाजवादी पार्टी और राष्‍ट्रीय लोकदल ने रविवार को देवबंद में एक संयुक्‍त रैली की थी. मायावती ने यहां पर खासतौर पर मुस्लिमों को संबोधित करते हुए कहा था कि वे अपना वोट बंटने ना दें और केवल गठबंधन के लिए ही वोट दें.

उन्होंने कहा था, “मैं खासतौर पर मुस्लिम समाज के लोगों से यह कहना चाहती हूं कि आपको भावनाओं में बहकर, रिश्ते-नातेदारों की बातों में आकर वोट बांटना नहीं है, बल्कि एकतरफा वोट गठबंधन को ही देना है.”

MP में भी दिया था ऐसा बयान
उल्लेखनीय है कि सीएम योगी अली और बजरंगबली को लेकर इस तरह का बयान पहले भी दे चुके हैं. उन्होंने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान कहा था कि कमलनाथ जी आपके लिए भले अली महत्वपूर्ण होंगे लेकिन हमारे लिए तो बजरंगबली ही सब कुछ हैं.