तुम आए थे गंगा के लाल बनके और जाओगे राफेल के दलाल बनके- सिद्धू का पीएम मोदी पर हमला

कांग्रेस नेता सिद्धू ने पीएम मोदी को राफेल डील पर बहस करने की चुनौती भी दी.

शिमला. कांग्रेस नेता व पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राफेल डील को लेकर हमला बोला है. सिद्धू ने राफेल डील पर पीएम मोदी को बहस के लिए चुनौती दी और कहा कि अगर मैं हार गया तो राजनीति से संन्यास ले लूंगा.

क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू ने हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में कहा कि, “मैं तुमसे पूछता हूं नरेंद्र मोदी. राफेल डील में तुमने दलाली की या नहीं? तुम बहस कर लो सिद्धू के साथ सारे देश में कहीं पे भी बैठ के. राहुल जी तो बहुत बड़ी बात हैं, वो तो तोप हैं, मैं AK-47 हूं.”

सिद्धू ने आगे कहा कि, “मैं तुम्हे चुनौती देता हूं नरेंद्र मोदी, इसी पे बहस कर लो ‘न खाऊंगा न खाने दूंगा.’ यदि सिद्धू हार गया तो राजनीति सदा के लिए छोड़ के चला जाएगा. मैं कहता हूं नरेंद्र मोदी आए थे 2014 में गंगा के लाल बनके और जाएंगे 2019 में राफेल के दलाल बनके.”

ये भी पढ़ें: कोलकाता हिंसा BJP की थी साजिश, TMC सांसद ने वीडियो शेयर कर किया दावा

ये भी पढ़ें: शाह की तस्‍वीरों के जवाब में TMC का वीडियो, दावा- BJP के गुंडों ने तोड़ी विद्यासागर की मूर्ति

इससे पहले सिद्धू ने इंदौर में पीएम मोदी पर हमला बोला था. उन्होंने इंदौर में जनसभा को संबोधित करते हुए कथित तौर पर पीएम मोदी को काला अंग्रेज कहा था. सिद्धू ने कहा था, “कांग्रेस ने देश को गोरे अंग्रेजों से आजादी दिलाई और अब देश को काले अंग्रेजों से आजादी दिलाएंगे. कांग्रेस ही वो पार्टी है जिसने देश को आजादी दिलाई. ये मौलाना आजाद और मौलाना आजाद की पार्टी है. इन्होने गोरों से आजादी दिलाई देश को. अब इंदौर वाले इस देश को काले अंग्रेजों से निजात दिलाएंगे. इन चोरों से, इन चोर चौकीदारों से इस देश को निजात दिलाओगे.”

अंतिम व सातवें चरण का मतदान 19 मई को होना है. इससे पहले राजनीतिक पार्टियां पूरा दमखम लगा रहीं हैं. 23 मई को मतगणना होनी है.