जन धन के बारे में पूछा तो उज्ज्वला योजना की कामयाबी गिनाने लगे गौतम गंभीर

टीवी 9 भारतवर्ष के रिपोर्टर ने क्रिकेटर गौतम गंभीर से पूर्वी दिल्ली की सीट से जुड़े कुछ सवाल किए, जिनका वो सही तरीके से जवाब भी नहीं दे पाए.
cricketer-gautam-gambir-dont-know-jan-dhan-and-ujjwala-yojna-of-bjp-party, जन धन के बारे में पूछा तो उज्ज्वला योजना की कामयाबी गिनाने लगे गौतम गंभीर

नई दिल्ली: एक तरफ जहां लोकसभा चुनाव शुरू हो चुके हैं, नेताओं के चुनावी वादे और लंबी-चौड़ी बातें जोरों पर हैं. ऐसे में कुछ नेता ऐसे भी हैं जो चुनाव में भागीदार तो बन गए हैं,लेकिन उन्हें अपनी पार्टी की योजनाओं और निर्वाचन क्षेत्र की जानकारी तक नहीं है.

यही हाल है पूर्वी दिल्ली की सीट से चुनावी मैदान में उतरे गौतम गंभीर का. टीवी 9 से बातचीत के दौरान मोदी सरकार की योजनाओं से जुड़े सवाल पर गौतम गंभीर बात के बीच मे ही कंफ्यूज हो गए. रिपोर्टर ने गौतम गंभीर से जन धन योजना के बारे में पूछा तो वो उज्ज्वला योजना की कामयाबी गिनाने में लग गए. इसके बाद दोबारा जन धन योजना के बारे में पूछने पर भी वो जवाब नहीं दे पाए.

हालांकि अपनी प्रेस वार्ता में टीवी 9 के सवाल पर लैंडफिल की समस्या के बारे गौतम ने ठीक बोला, विधानसभा और वार्ड संख्या सही बताई. जबकि वार्ड संख्या पर बोलने से पहले विधायक ओपी शर्मा गौतम के कान में फुसफुसाते दिखे, लेकिन ओपी शर्मा की आवाज़ साफ नही आ रही थी.

गौरतलब है कि BJP ने पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को पूर्वी दिल्ली से मैदान में उतारा है. इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद गौतम गंभीर ने 22 मार्च को ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने कहा था कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित हुए हैं.

cricketer-gautam-gambir-dont-know-jan-dhan-and-ujjwala-yojna-of-bjp-party, जन धन के बारे में पूछा तो उज्ज्वला योजना की कामयाबी गिनाने लगे गौतम गंभीर

बीजेपी ने सांसद महेश गिरी का टिकट काटकर गौतम गंभीर को चुना गया है. पूर्वी दिल्ली सीट पर गौतम गंभीर का मुकाबला कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली और आम आदमी पार्टी की आतिशी मार्लेन से होगा.

अब साफ है कि क्रिकेट के मैदान पर चौके-छक्के लगाने वाले पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर अब राजनीति की पिच पर अपनी नई पारी शुरू करेंगे. 2019 लोकसभा चुनाव के तहत 12 मई को दिल्ली में मतदान होना है.

Related Posts