2021 में सुपरस्टार रजनीकांत की पॉलिटिक्स में होगी धमाल एंट्री!

ट्विटर पर अक्सर रजनीकांत के फैन उनसे पूछते रहते हैं कि वे फिल्मों की तरह राजनीति में कैसे और कब एंट्री मारेंगे.

चेन्नई: तमिलनाडु में गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान हुए. राज्य में कुल 71 प्रतिशत वोटिंग हुई. वहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत ने भी अपना वोट डाला और फिर लोगों का अभिवादन किया. इन दिनों रजनीकांत फिल्म ‘दरबार’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

इस बीच लोग ये जानने के लिए भी काफी उत्साहित हैं कि रजनीकांत राजनीति में एंट्री कब मारेंगे. ट्विटर पर अक्सर रजनीकांत के फैन उनसे पूछते रहते हैं कि वे फिल्मों की तरह राजनीति में कैसे और कब एंट्री मारेंगे. अपनी पॉलिटिकल एंट्री को लेकर बात करते हुए रजनीकांत ने मीडिया से बात की.

उन्होंने कहा, “मैं उनकी उत्सुकता को समझ सकता हूं और मैं उन्हें निराश नहीं करूंगा. राज्य में जब विधानसभा चुनाव होंगे, मैं जरूर कम्पीट करूंगा.”

वहीं जब रजनीकांत से पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि पीएम नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे, तो इसका जवाब देते हुए अभिनेता ने कहा, “सभी चरणों में मतदान खत्म हो जाने दें और इसका 23 मई को आने वाले नतीजों से ही पता चलेगा.”

बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत की अगली तमिल फिल्म ‘दरबार’ का फर्स्ट लुक जारी किया गया था. ‘दरबार’ में रजनीकांत बड़े ही धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन ए.आर. मुरुगदॉस कर रहे हैं. मुरुगदॉस ने ही ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टर और इसका नाम जारी किया था.