दिल्ली में पूरा का पूरा मुस्लिम वोट कांग्रेस को शिफ्ट हो गया: अरविंद केजरीवाल

यह बात दिल्ली के मुख्यमंत्री ने उस सवाल पर कही, जिसमें उनसे पूछा गया था कि लोकसभा चुनाव में देश की राजधानी में उनकी पार्टी कितनी सीट जीत रहीं है?
Arvind kejriwal lok sabha election, दिल्ली में पूरा का पूरा मुस्लिम वोट कांग्रेस को शिफ्ट हो गया: अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए राजधानी में हुए मतदान के दौरान आखिरी समय पर मुस्लिम वोट कांग्रेस की तरफ शिफ्ट हो गए.

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा, “देखते हैं क्या होता है. दरअसल, चुनाव के 48 घंटे पहले तक सातों सीट लग रही थीं कि आम आदमी पार्टी को आएंगी. आखिरी वक्त पर पूरे मुस्लिम वोट कांग्रेस को शिफ्ट हो गए. मतदान के एक दिन पहले हम ये पता लगाने की कोशिश में लगे थे कि आकिर हुआ क्या है. पूरा का पूरा मुस्लिम वोट जो है वो कांग्रेस को शिफ्ट हो गया.”

यह बात दिल्ली के मुख्यमंत्री ने उस सवाल पर कही, जिसमें उनसे पूछा गया था कि लोकसभा चुनाव में देश की राजधानी में उनकी पार्टी कितनी सीट जीत रहीं है?

शुक्रवार को केजरीवाल चुनाव प्रचार के लिए पंजाब के राजपुरा पहुंचे थे. पंजाब में 19 मई को वोट डाले जाएंगे, जहां पर आम आदमी पार्टी राज्य की सभी 13 सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

रिपोर्ट के अनुसार, लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर केजरीवाल ने कहा, “अगर वे लोग ईवीएम के साथ छेड़खानी नहीं करते हैं, तो मोदी जी को वापस नहीं आना चाहिए, लेकिन मैं नहीं जानता कि वे ऐसा करते हैं या नहीं.”

आम आदमी पार्टी को राजधानी की सत्ता पर काबिज हुए अगले साल पूरे पांच साल हो जाएंगे. दिल्ली में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर अरविंद केजरीवाल ने कहा, “दिल्ली में काम बोलता है. लोग हमारे काम को देखकर हमें वोट करेंगे, जो हमने यहां किया है.”

 

ये भी पढ़ें-    वाराणसी सीट पर चुनावी खर्च में पीएम नरेंद्र मोदी से आगे हैं कांग्रेस के अजय राय

VIDEO: ओमप्रकाश राजभर के बिगड़े बोल, मंच से भाजपा नेताओं को दी मां की गाली

Related Posts