रामविलास पासवान पर सवाल खड़े करने वाले तेजस्वी यादव, RJD सांसद सरफराज पर भी करेंगे कार्रवाई?

RJD सांसद सरफराज ने बातचीत के दौरान अपनी ही पार्टी के नेता लालू यादव को भी नहीं बख्शा. उन्होंने कहा कि कैश के हेरफेर के दौरान कोई बीच में आया तो उसे गोली मार देंगे.
tejashwi yadav rjd mp sarfaraz alam, रामविलास पासवान पर सवाल खड़े करने वाले तेजस्वी यादव, RJD सांसद सरफराज पर भी करेंगे कार्रवाई?

पटना: आम तौर पर राजनीतिक प्रतिक्रिया देने में तेज़ी दिखाने वाले राजद (राष्ट्रीय जनता दल) प्रमुख लालू यादव के छोटे बेटे और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव TV9 भारतवर्ष के स्टिंग ऑपरेशन पर चुप हैं.

दरअसल बुधवार को ‘आपरेशन भारतवर्ष’ के तहत TV9 भारतवर्ष ने लालू के ख़ास रहे तस्लीमुद्दीन के बेटे सरफराज़ आलम का स्टिंग ऑपरेशन भी दिखाया है.

इस स्टिंग में सांसद सरफ़राज़ बिना हिचके बता रहे हैं कि चुनाव में दस-बीस करोड़ रुपए का खर्च होनेवाला है. इतना ही नहीं उपचुनाव में उन्होंने 75 करोड़ रुपए खर्च किए थे.

बिहार में शराबबंदी की धज्जियां उड़ाते हुए सांसद कहते है कि अब तो शराब की होम-डिलीवरी होती है बस 300 की जगह 600 रुपये खर्च करने होते हैं.

सरफराज ने बातचीत के दौरान अपनी ही पार्टी के नेता लालू यादव को भी नहीं बख्शा. उन्होंने कहा कि कैश के हेरफेर के दौरान कोई बीच में आया तो उसे गोली मार देंगे.

और पढ़ें- Video: तेजस्वी के दुलारे सरफराज आलम ने क्यों लालू को दी गालियां, किसे दी गोली मारने की धमकी?

तेजस्वी यादव अभी तक इस बयान पर चुप्पी साधे हुए हैं. इससे पहले तेजस्वी ने TV9 भारतवर्ष के एक वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. यह वीडियो केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के छोटे भाई रामचंद्र पासवान का है. इस वीडियों में रामचंद्र पासवान ब्लैक मनी कैश में लेने की बात कर रहे हैं.

इसे शेयर करते हुए तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘चिराग़ पासवान और रामबिलास पासवान जी बताए कि रामचंद्र पासवान जी कहां से 50 करोड़ रुपए लाए? 2014 में कथित मोदी लहर में ये महोदय मात्र 6000 वोटों से जीते थे,क्या वो 50 करोड़ का कमाल था?अबकी बार पासवान परिवार घर की तीनों सीटें हार रहा है. इन्हें परिवार के सिवाय कोई और दलित नहीं मिलता.’

केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने अभी तक अपने छोटे भाई के स्टिंग ऑपरेशन को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है. वहीं अब सवाल यह है कि क्या TV9 भारतवर्ष के नए स्टिंग पर भी तेजस्वी यादव कुछ बोलेंगे? क्या वो अपनी पार्टी के सांसद सरफराज़ आलम को बाहर का रास्ता दिखाएंगे?

यह भी पढ़ें- Operation Bharatvarsh: पूर्व कांग्रेसी सांसद का दावा, 2014 के चुनाव में खर्च किए 15 करोड़

यह भी पढें- Video: ‘घर पर ही रुपए लेती हैं मायावती, तहखाने में रखा जाता है कालाधन’

यह भी पढ़ें- ऑपरेशन भारतवर्ष: नोटबंदी को भूल बताने वाले ये सांसद जी ब्लैकमनी को कमरे में लॉक रखते हैं!

यह भी पढ़ें- 5 करोड़ के बदले सरकारी टेंडर देने को राजी हुईं जयपुर से कांग्रेस उम्‍मीदवार ज्योति खंडेलवाल

यह भी पढ़ें- OperationBharatvarsh: शेर सिंह ने खुद माना, 30 करोड़ खर्च कर सांसद बना

Related Posts