हाथ काटने की धमकी इस नेता को पड़ी महंगी, चुनाव आयोग ने मांगा जवाब

हिमाचल प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने बीते कल बुधवार को मंडी में चुनावी सभा के दौरान विवादित बयान दिया था.

मंडी: 2019 लोकसभा चुनाव के तीन चरण खत्म हो गए हैं. वहीं चौथे चरण के लिए सभी दल के नेता चुनावी प्रचार में लगे हुए हैं. लेकिन नेताओं की जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. हिमाचल प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने बीते कल बुधवार को विवादित बयान दिया.

सतपाल सिंह सत्ती के खिलाफ चुनाव आयोग ने नोटिस जारी कर 24 घंटे में जवाब मांगा है. दरअसल सतपाल के बयान पर वकील विनय शर्मा ने चुनाव आयोग में की शिकायत की थी.

ये दिया था बयान-
बुधवार मंडी में रैली के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए हिमाचल प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने कहा था, ‘मोदी जी की तरफ अगर कोई उंगली उठाएगा, हम उसकी बाजू काटकर उसके दूसरे हाथ में पकड़ा देंगे.’

उन्होंने अपने इस संबोधन के दौरान कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ भी जमकर बयानबाजी की थी. सतपाल सिंह सत्ती के इस बयान पर निर्वाचन अधिकारी ने नोटिस जारी किया है और 24 घंटे में जवाब देने को कहा है.

वहीं सतपाल सिंह ने इस मामले में कहा है कि जैसे ही मुझे नोटिस मिलेगा मैं जवाब दूंगा. गौरतलब है कि चंद दिनों पहले ही कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी को भद्दी गाली देने वाले इस नेता पर चुनाव आयोग ने 48 घंटे तक चुनाव प्रचार करने पर प्रतिबंध लगा दिया था. हालांकि प्रतिबंध का समय खत्म होते ही बीजेपी नेता ने एक बार फिर ये विवादित बयान दे दिया था.

ये भी पढ़ें- 48 घंटों का बैन हटते ही हिमाचल प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने फिर दिया विवादित बयान

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी को मां की गाली देने वाले बीजेपी नेता पर EC का एक्‍शन, देखें VIDEO