फग्गन सिंह कुलस्ते आज भरेंगे पर्चा, ऑपरेशन भारतवर्ष में कबूली थी ब्लैक मनी इस्तेमाल की बात

ये वही फग्गन सिंह कुलस्ते हैं जिनका TV9 भारतवर्ष ने बुधवार को एक स्टिंग दिखाया था. इस स्टिंग में उन्होंने खुफिया कैमरे पर क़बूला कि नागपुर से जबलपुर तक उनका हवाला रैकेट चलता है.
faggan singh kulaste, फग्गन सिंह कुलस्ते आज भरेंगे पर्चा, ऑपरेशन भारतवर्ष में कबूली थी ब्लैक मनी इस्तेमाल की बात

पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री और मध्यप्रदेश के मंडला से सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते आज (शनिवार) फ़िल्म अभिनेता राजा बुंदेला, अभिनेत्री पूनम ढिल्लो, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह के साथ नामांकन दाखिल करेंगे.

ये वही फग्गन सिंह कुलस्ते हैं जिनका TV9 भारतवर्ष ने बुधवार को एक स्टिंग दिखाया था. इस स्टिंग में उन्होंने खुफिया कैमरे पर क़बूला कि नागपुर से जबलपुर तक उनका हवाला रैकेट चलता है. 2014 के चुनाव में उन्होंने 12 करोड़ रुपये खर्च कर दिए और इस बार 15 करोड़ खर्च करने की तैयारी पूरी है.

बता दें कि चुनाव आयोग द्वारा चुनाव खर्च की सीमा 70 लाख ही तय की गई है.

मध्य प्रदेश के मंडला से सांसद कुलस्ते करोड़ों का कालाधन मिलने की उम्मीद में हवाला कारोबारी की तरह अपने तमाम अड्डों का ख़ुलासा करने लगते हैं. अपने बायोडाटा में ख़ुद को किसान बताने वाले फग्गन सिंह कुलस्ते का सबसे बड़ा सच ये है कि वो कालेधन की खेती करते हैं. TV 9 भारतवर्ष के ख़ुफ़िया कैमरे पर बीजेपी के वरिष्ठ सांसद कुलस्ते ख़ुद ही अपनी राजनीति का काला इतिहास, वर्तमान और भविष्य बताएंगे.

और पढ़ें- फिर ‘मनी मोह’ में फंसे पूर्व केंद्रीय मंत्री, TV9 Bharatvarsh के खुफिया कैमरे में खुलासा

इन सब के बावजूद फग्गन सिंह कुलस्ते पर बीजेपी ने भरोसा दिखाते हुए छठवीं बार उन्हें संसद पहुंचाने के लिए एमपी के मंडला से टिकट दिया है.

Related Posts