राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार को बताया कालिदास तो बेटे तेजस्‍वी ने कहा ठग

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि इनको पिछड़ों, अति पिछड़ों और दलित वर्ग ने मिलकर आगे बढ़ाया है. अब वह उसी वर्ग को अपने निजी हित में उसके आरक्षण से बेदखल करने में लगे हैं.
नीतीश कुमार, राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार को बताया कालिदास तो बेटे तेजस्‍वी ने कहा ठग

पटना: आरजेडी की तरफ से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला और तल्ख होता जा रहा है. लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने जेडीयू नेता पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश का कालिदास जैसा हाल हो गया है. वो जिस डाल पर बैठे हैं उसी को काट रहे हैं. इनको पिछड़ों, अति पिछड़ों और दलित वर्ग ने मिलकर आगे बढ़ाया है. अब वह उसी वर्ग को अपने निजी हित में उसके आरक्षण से बेदखल करने में लगे हैं. मोदी के साथ ये आरक्षण-नौकरी समाप्त करने में लगे हैं.

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और लालू यादव के बेटे ने भी तेजस्वी यादव पर पिछड़े-अति पिछड़े को लेकर हमला बोला. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि नीतीश कुमार ने अतिपिछड़ों को ठगा है. 50 करोड़ तक के सरकारी ठेकों में पिछड़ों, अति पिछड़ों और दलितों का आरक्षण क्यों नहीं होने दिया? इतने बड़े हितैषी हैं तो नालंदा में क्यों नहीं अति पिछड़ा वर्ग के किसी व्यक्ति को टिकट दिया? उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा, “नालंदा में क्यों अति पिछड़ा के बेटे अशोक आज़ाद चंद्रवंशी को भला बुरा कह रहे है?”

मालूम हो कि लोकसभा चुनाव के लिए छह चरणों का मतदान हो चुका है. आखिरी चरण का मतदान बाकी है. ऐसे में राजनीतिक दलों के वरिष्ठ नेताओं के बीच जुबानी जंग और तल्ख होते जा रही है.

ये भी पढ़ें: मैं मर जाऊंगा लेकिन नरेंद्र मोदी जी के माता-पिता का अपमान नहीं करूंगा- राहुल गांधी

Related Posts