केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर दर्ज हुआ केस, मारपीट का है मामला

पटना साहिब सीट से भाजपा उम्मीदवार रविशंकर नई मुसीबत में घिर गए हैं. प्रसाद समेत नौ लोगों पर मामला दर्ज किया गया है.

नई दिल्ली: एयरपोर्ट पर मारपीट के मामले में रविशंकर प्रसाद समेत नौ नेताओं पर सीजेएम कोर्ट में मामला दर्ज किया गया है. मामला 26 मार्च का है. पटना साहिब से भाजपा उम्मीदवार बनाने के बाद रविशंकर प्रसाद पटना पहुंचे हुए थे.

रविशंकर प्रसाद जब पटना एयरपोर्ट पहुंचे तो एयरपोर्ट पर हंगामा हो गया. रविशंकर प्रसाद को कुछ लोगों ने काला झंडा दिखाया था.  इसके बाद दो गुटों में हाथापाई भी हुई थी. इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मारपीट की थी. इस बाबत संजीव कुमार ने कोर्ट में केस किया था.

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर पहली प्रसाद बार चुनावी मैदान में उतर रहे हैं. पहली ही बार में उनको अपनों का विरोध झेलना पड़ रहा है. रविशंकर प्रसाद को पटना साहिब से उम्मीदवार बनाया गया है. पटना एयरपोर्ट पर रविशंकर प्रसाद और आरके सिन्हा के समर्थक आपस में भिड़ गए. दोनों नेताओं के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट भी हुई.

दरअसल, पटना साहिब से मौजूदा सांसद शत्रुह्न सिन्हा हैं. लेकिन शॉट गन काफी के बगावती सुरों के कारण इस बार उनका टिकट वहां से काट दिया गया है. इस बार पटना साहिब से केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को टिकट दिया गया है. पटना साहिब से आरके सिन्हा टिकट चाहते थे लेकिन पार्टी ने रविशंकर प्रसाद को टिकट दे दिया. पार्टी के इस फैसले से आरके सिन्हा के समर्थक नाराज़ हैं और इसी नाराज़गी का नतीजा आज पटना एयरपोर्ट पर दिखा. आरके सिन्हा राज्यसभा से बीजेपी के सांसद हैं.

बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस के सामने ही आरके सिन्हा के समर्थकों की पिटाई की गई. वहीं, रविशंकर प्रसाद के खिलाफ आरके सिन्हा के समर्थकों ने नारेबाजी भी की. इस दौरान रविशंकर प्रसाद वापस जाओ के नारे लगाए गए. बिहार कांग्रेस कैंपेन कमेटी के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह का कहना है कि शत्रुघ्न सिन्हा 28 या 29 मार्च को दिल्ली में कांग्रेस की सदस्यता लेने वाले हैं.

Related Posts