युवक ने पूछा 25 साल तक किया क्या, तिलमिलाई कांग्रेस MLA रजिंदर कौर भट्टल ने जड़ दिया थप्पड़

रजिंदर कौर भट्टल ने जनसभा में मौजूद युवक को थप्पड़ इसलिए मारा क्योंकि उसने पूर्व मुख्यमंत्री से ये पूछ लिया था कि इतने साल से क्षेत्र की विधायक रहीं तब आप कहां थी?

संगरूर: पंजाब की पूर्व मुख्यमंत्री रजिंदर कौर भट्टल पर कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करने के दौरान एक युवक को थप्पड़ मारने का आरोप लगा है. यह मामला मूनक के बुशेरा गांव का है, जहां पर सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री रविवार को यहां कांग्रेस प्रत्याशी के लिए एक जनसभा को संबोधित करने पहुंची थी.

रजिंदर कौर भट्टल ने जनसभा में मौजूद युवक को थप्पड़ इसलिए मारा क्योंकि उसने पूर्व मुख्यमंत्री से ये पूछ लिया था कि इतने साल से क्षेत्र की विधायक रहीं तब आप कहां थी और क्षेत्र के लिए क्या किया?

इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि जनसभा में युवक भट्टल से कुछ सवाल करता है, जिसके बाद वहां हंगामा खड़ा हो जाता है.

इसके बाद पार्टी के लोग भट्टल को वहां से ले जा रहे होते हैं कि इसी बीच युवक उनके खिलाफ नारेबाजी करने लगता है और इसी से गुस्से में आकर भट्टल लड़के को तमाचा जड़ देती हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, संगरूर से कांग्रेस उम्मीदवार के लिए रैली को संबोधित करने के लिए भट्टल यहां पहुंची थी.

रैली के दौरान 33 वर्षीय कुलदीप सिंह नामक व्यक्ति ने भट्टल से पूछ लिया कि आप लेहरा से विधायक रही हैं और आपने उनके गांव के लिए क्या काम किया है? स्थानीय कांग्रेस नेता कुलदीप को रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह नहीं रुकता और इसी बीच भट्टल कुलदीप को थप्पड़ मार देती हैं.

इंजीनियरिंग में मास्टर डिग्री कर चुके कुलदीप ने कहा कि भट्टल ने 20 साल से ज्यादा राज किया है, लेकिन उन्होंने उनके क्षेत्र के लिए कोई विकास कार्य नहीं किया.

बता दें कि रजिंदर कौर भट्टल ने लेहरा विधानसभा क्षेत्र से 1992 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीता था. तबसे लेकर अब तक भट्टल यहां से पांच बार विधानसभा चुनाव जीत चुकी हैं.