BJP को वोट देने से इनकार पर BSF जवान ने की बदसलूकी? महबूबा ने वीडियो पोस्ट कर लगाया आरोप

लोकसभा के पहले चरण में दो सीटों जम्मू-पुंछ और बारामुला-कुपवाड़ा पर मतदान हो रहा है. इन सीटों पर विभिन्न दलों के 33 उम्मीदवार चुनाव मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं.

जम्मू कश्मीर: 2019 लोकसभा के लिए देश भर में पहले चरण के लिए मतदान हो रहे हैं. जम्मू और कश्मीर की दो संसदीय सीटों पर भी मतदान हो रहा है. जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने ट्विटर में एक वीडियो डालते हुए बीएसएफ के एक जवान पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीएसएफ जवान भाजपा के पक्ष में वोट न करने पर एक वोटर के साथ बदसलूकी कर रही है.

पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने सोशल मीडिया में एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में दिख रहा है कि वोटिंग स्थल पर कुछ लोग हंगामा कर रहे हैं. हंगामे के अलावा ये लोग बीजेपी हाय-हाय के नारे भी लगा रहे हैं. वीडियो में एक आवाज सुनाई दे रही है शायद ये आवाज उसी शख्स की है जोकि ये वीडियो बना रहा है.

वीडियो बनाने वाले युवक का कहना है कि बीएसएफ कमांडर बीजेपी के लिए वोट करने की बात कह रहा है और बीएसएफ कमांडर ने आवाम के साथ हाथापाई भी की. महबूबा मुफ्ती ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, भाजपा को जबरदस्ती लोगों से वोट दिलाने के लिए मतदान केंद्रों पर सैन्य बलों का प्रयोग करना उनकी व्यग्रता को दर्शाता है कि वे किसी भी तरह से सत्ता के भूखे हैं.’

लोकसभा के पहले चरण में तहत दो सीटों जम्मू-पुंछ और बारामुला-कुपवाड़ा पर मतदान हो रहा है. इन सीटों पर विभिन्न दलों के 33 उम्मीदवार चुनाव मैदान में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. जम्मू-पुंछ सीट पर 24 और बारामूला सीट पर 9 उम्मीदवार मैदान में हैं. जम्मू की पुंछ सीट पर इस बार भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला है. कांग्रेस ने रमण भल्ला को चुनाव मैदान में उतारा है जबकि भाजपा की तरफ से वर्तमान सासंद जुगल किशोर चुनाव लड़ रहे हैं.