राजनीति की पिच पर पहुंचने वाले गौतम गंभीर ने भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगे वोट, देखें VIDEO

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अरुण जेटली और रवि शंकर प्रसाद की मौजूदगी में 22 मार्च को गौतम गंभीर को बीजेपी में शामिल किया गया था.

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर(Gautam Gambhir) ऊधमपुर-डोडा लोकसभा सीट के लिए भाजपा प्रत्याशी डॉ. जितेन्द्र सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए ऊधमपुर जिला की रामनगर तहसील में पहुंच गए हैं. गंभीर ने कहा कि 18 अप्रैल का दिन हम सभी के लिये बहुत मायने रखता है इसलिए क्षेत्र के मतदाताओं को मिलकर देश के विकास की राह पर लेने जाने के लिए भाजपा प्रत्याशी डॅा. जितेन्द्र सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील की है.

उन्होंने कहा कि विपक्ष को चौकीदार से बहुत परेशानी है लेकिन कांग्रेस के नेताओं ने देश को लूटने में कोई कमी नहीं छोड़ी. ऐसे में नरेन्द्र मोदी के रूप में देश को ऐसा प्रधानमंत्री मिलना सभी भारतवासियों के लिए गर्व की बात है. हम सभी का दायित्व बनता है कि देश के इस महान सपूत के हाथों में पुन: भारत के प्रधानमंत्री की कमान सौंपकर देश को विकास की राह पर ले जाएं.

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अरुण जेटली और रवि शंकर प्रसाद की मौजूदगी में 22 मार्च को गौतम गंभीर को बीजेपी में शामिल किया गया था. बीजेपी में शामिल होने और राजनीति में आने को लेकर गौतम गंभीर ने कहा, “मैं प्रधानमंत्री से बहुत प्रभावित हूं और उनकी नीतियों से काफी खुश हूं. यहीं कारण है कि मैं बीजेपी ज्वाइन कर रहा हूं. मैंने क्रिकेट में सबकुछ किया है और यह एक बहुत अच्छा प्लेटफॉर्म है जहां से देश के लिए बहुत कुछ अच्छा किया जा सकता है.”

यह भी पढ़ें- क्रिकेटर गौतम गंभीर ने थामा BJP का दामन, इस सीट से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव