गौतम गंभीर का आतिशी, केजरीवाल और सिसोदिया को मानहानि का नोटिस, भड़के दिल्‍ली के डिप्‍टी CM

BJP प्रत्‍याशी ने भेजा मानहानि का नोटिस तो मनीष सिसोदिया ने भी मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दी है.
गौतम गंभीर, गौतम गंभीर का आतिशी, केजरीवाल और सिसोदिया को मानहानि का नोटिस, भड़के दिल्‍ली के डिप्‍टी CM

नई दिल्‍ली: पूर्वी दिल्‍ली से भाजपा उम्‍मीदवार गौतम गंभीर ने अपनी प्रतिद्वंदी आतिशी को मानहानि का नोटिस भेजा है. एक प्रेस कांफ्रेस में आतिशी व उनकी पार्टी ने गंभीर पर उनके खिलाफ बेहद अपमानजनक पर्चे बांटने के आरोप लगाए थे. गंभीर ने दिल्‍ली सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया को भी नोटिस भेजा है. कानूनी नोटिस में गंभीर ने मांग की है कि तीनों माफी मांगे और बयान वापस लें, अन्‍यथा कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहें. नोटिस में कहा गया है कि रविवार को होने वालो चुनाव को देखते हुए झूठे बयान दिए गए हैं.

मानहानि का नोटिस बीजेपी दिल्‍ली ने अपने ट्विटर पेज पर भी शेयर किया है. इसी के जवाब में सिसोदिया ने गौतम गंभीर को टैग कर लिखा, “चोरी और सीनाज़ोरी? इस घिनौनी हरकत के लिए तुम्हें माफ़ी मांगनी चाहिए थी और मानहानि की धमकी दे रहे हो? उलटा चोर कोतवाल को डांटे? मानहानि का मुकदमा हम करेंगे. तेरी हिम्मत कैसे हुई ये पर्चा बांटने की, और बेशर्मी से उसका झूठा इल्ज़ाम CM पर लगाने की?

आरोप सच साबित हुए तो चुनाव से हट जाऊंगा : गंभीर

गंभीर ने इससे पहले कहा था कि अगर आतिशी के आरोप को सही साबित कर दिया जाए तो वह अपना नामांकन वापस ले लेंगे और चुनाव मैदान से हट जाएंगे. गौतम गंभीर ने ट्विटर पर चुनौती देते हुए लिखा था, “मेरी चुनौती नंबर 2, (दिल्ली के मुख्यमंत्री) अरविंद केजरीवाल व आतिशी. मैं घोषणा करता हूं कि अगर यह साबित हुआ कि मैंने यह किया है तो मैं अभी अपनी उम्मीदवारी वापस ले लूंगा. अगर नहीं तो क्या आप राजनीति छोड़ेंगे?

केजरीवाल की निंदा करते हुए गंभीर ने कहा था, “मैं एक महिला, वह भी अपनी सहयोगी के अपमान करने के अरविंद केजरीवाल के कृत्य का निंदा करता हूं. और यह सब महज चुनाव जीतने के लिए?” गौतम गंभीर ने कहा था, “मैं केजरीवाल जैसे मुख्यमंत्री के होने पर शर्मिदा महसूस करता हूं.

ये भी पढ़ें: अपने खिलाफ अश्लील पर्चे बंटवाने पर रो पड़ीं AAP प्रत्याशी आतिशी, गौतम गंभीर पर लगाया आरोप

Related Posts