विदेशी मुल्कों के राष्ट्राध्यक्षों ने पीएम मोदी को दी बधाई, बेंजामिन नेतन्याहू ने हिंदी में लिखकर दी शुभकामनाएं

रुझानों में एनडीए की बढ़त पर न केवल देश बल्कि विदेशों से भी बधाइयों का तांता लग रहा है.
लोकसभा चुनाव 2019, विदेशी मुल्कों के राष्ट्राध्यक्षों ने पीएम मोदी को दी बधाई, बेंजामिन नेतन्याहू ने हिंदी में लिखकर दी शुभकामनाएं

नई दिल्ली: 17वीं लोकसभा के नतीजे सामने आने में चंद ही घंटों का इंतज़ार बाकी है. लेकिन रुझानों में एनडीए को 350+ सीटें पर बढ़त मिल रही है. अकेले भाजपा 290+ सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. रुझानों में एनडीए की बढ़त पर न केवल देश बल्कि विदेशों से भी बधाईयों का तांता लग रहा है. इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू, अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी, श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने भी बधाई दी.

श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने ट्विटर पर लिखा, “पीएम नरेंद्र मोदी को अभूतपूर्व जीत के लिए बधाई. हम आपके साथ मिलकर काम करने के लिए तत्पर हैं”

इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने ट्विटर पर एक अलग अंदाज से पीएम मोदी को बधाई दी. नेतन्याहू ने हिंदी में लिखकर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा,”मेरे दोस्त @narendramodi आपके प्रभावशाली चुनावी जीत पर हार्दिक बधाई! ये चुनावी नतीजे एक बार फिर दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र में आपके नेतृत्व को साबित करते हैं. हम साथ मिलकर भारत और इज़राइल के बीच घनिष्ट मित्रता को मजबूत करना जारी रखेंगे. बहुत बढ़िया, मेरे दोस्त 🇮🇱🤝🇮🇳”

अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने भी पीएम मोदी को बधाई दी. गनी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “भारत के लोगों की ओर से मजबूत जनादेश के लिए PM @narendramodi को बधाई. अफगानिस्तान की सरकार और यहां की आवाम दक्षिण एशिया के सभी क्षेत्रों के लिए क्षेत्रीय सहयोग, शांति और समृद्धि की खोज में दो लोकतंत्रों के बीच सहयोग का विस्तार करने के लिए तत्पर हैं.”

Related Posts