‘क्या पाकिस्तान NAMO चैनल को कर रहा है फंडिंग?’

सब लोग पूछ रहे हैं कि क्या पाकिस्तान ने पीएम मोदी को लाभ पहुंचाने के लिए चुनाव से ठीक पहले 14 फरवरी को पुलवामा में हमारे 40 जवानों को शहीद कर दिया?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमलावर रवैया जारी है. गुरुवार को अपने ट्वीटर पेज पर नमो चैनल की फंडिंग को लेकर केजरीवाल ने पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

केजरीवाल ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सवाल पूछा है कि ‘क्या पाकिस्तान NAMO चैनल को फंडिंग कर रहा है?’

वहीं ओरिजिनल ट्वीट में लिखा गया है, ‘NAMO टीवी का ऑन रिकॉर्ड कोई मालिक नहीं है. संभावना है कि पाकिस्तान इस चैनल को फंडिंग कर रहा हो जिससे कि पीएम मोदी को दोबारा सत्ता में लाया जा सके और भारत को अत्यधिक नुकसान पहुंचाया जा सके.’

इससे पहले केजरीवाल ने पाकिस्तान के पीएम इमरान ख़ान और पीएम मोदी के बीच सांठगाठ का आरोप लगाते हुए कहा, ‘पाकिस्तान और वहां के प्रधानमंत्री पीएम मोदी खुलकर पीएम मोदी का समर्थन कर रहे हैं. अब यह स्पष्ट हो गया है कि मोदी जी का उनके साथ कोई गुप्त समझौता हुआ है. सब लोग पूछ रहे हैं कि क्या पाकिस्तान ने पीएम मोदी को लाभ पहुंचाने के लिए चुनाव से ठीक पहले 14 फरवरी को पुलवामा में हमारे 40 जवानों को शहीद कर दिया?’

बता दें कि पाक पीएम इमरान ख़ान ने कहा था कि अगर पीएम मोदी दोबारा चुनकर आते हैं तो दोनों देशों के बीच बातचीत का रास्ता एक बार फिर खुल सकता है.

इमरान खान ने यह भी कहा कि अगर भारत में अगर अगली सरकार विपक्षी पार्टी कांग्रेस की अगुवाई में बनती है तो वह राइट विंग वाली पार्टी बीजेपी से डर कर कश्मीर के मुद्दे को पाकिस्तान के साथ बातचीत के जरिए हल करने से पीछे हट सकती है.

इमरान खान के इस बयान पर देश में राजनीति शुरू हो गई है. कांग्रेस समेत कई विपक्षी पार्टियों ने इमरान खान के इस बयान को लेकर बीजेपी पर हमला किया है.

कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि पाकिस्तान ने आज आधिकारिक तौर पर कह दिया कि वह मोदी के साथ है. पाक पीएम ने कहा कि मोदी के लिए दिया जाना एक वोट पाकिस्तान को वोट करने जैसा है. मोदी जी, पहले नवाज शरीफ से प्यार और अब इमरान खान आपका चहेता यार! ढोल की पोल खुल गयी है.