BJP ने कांग्रेस के 10 विधायकों को दिया पैसे और पद का लालच: कमलनाथ का आरोप

एमपी के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने खरीद-परोख्त के सवाल पर कहा कि मुझे अपनी पार्टी के विधायकों पर पूरा भरोसा है.
Kamal Nath, BJP ने कांग्रेस के 10 विधायकों को दिया पैसे और पद का लालच: कमलनाथ का आरोप

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा पर राज्य सरकार गिराने का आरोप लगाया है. कमलनाथ ने कहा है कि कांग्रेस के 10 विधायकों के पास भाजपा नेताओं के फोन आए हैं, जिसमें उन्हें पैसा और पद देने का प्रलोभन दिया गया है. लेकिन मुझे अपनी पार्टी के विधायकों पर पूरा भरोसा है.

‘BJP 500 करोड़ खर्च करने को तैयार’
कांग्रेस कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने टीवी 9 भारतवर्ष से इस विषय पर खास बातचीत की है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस विधायकों को खरीदने की कोशिश की जा रही है. बीजेपी 500 करोड़ खर्च करने के लिए तैयार बैठी है. एक-एक विधायक को 50 से 100 करोड़ का ऑफर दिया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि अभी विधायकों का नाम बताने का सही वक्त नहीं आया है. वहीं, कमलनाथ ने विभिन्न समाचार माध्यमों के एग्जिट पोल पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि ‘यह एग्जिट पोल नहीं, मनोरंजन पोल है. पोल तो 23 मई को खुलेगी.’

‘एग्जिट पोल में NDA सरकार’
रविवार को सातवें चरण के मतदान के बाद विभिन्न समाचार माध्यमों के एग्जिट पोल सामने आए. इनमें फिर भाजपा के नेतृत्व में सरकार बनने का रुझान जताया गया है.

कमलनाथ ने मंगलवार को एग्जिट पोल पर संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए कहा, “सोशल मीडिया पर बहुत सी ऐसी जानकारियां आ रही हैं, यह एग्जिट पोल नहीं मनोरंजन पोल है. असली पोल जो खुलने वाली है, वह 23 तारीख को खुलेगी.”

’23 मई को सामने आएगी सच्चाई’
कमलनाथ ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा, “एग्जिट पोल की जो परंपरा बनाई गई है, इनके रुझानों पर ही जश्न मना लो. सच्चाई 23 तारीख को सामने आएगी. सोशल मीडिया पर ईवीएम का एक नया घोटाला सामने आ रहा है. वह कितना सही है और कितना सही नहीं है, वह 23 मई को सामने आ जाएगा.”

ये भी पढ़ें-

‘मोदीजी मुझे मरवाना चाहते हैं’ केजरीवाल के दावे पर BJP ने भेजा नोटिस

EVM पर सवाल उठाने वालों की बात पर इसलिए नहीं करता कोई विश्वास!

Related Posts