लालू के नहीं होने से होती है दिक्कत, मीसा को मिला जनता का आशीर्वाद: राबड़ी देवी

राबड़ी देवी ने यह माना कि लालू जी के नहीं होने से दिक्कत हो रही है. लोग लालू के पास जाकर अपनी बात रखते थे और उनसे अपनी दिक्कतें साझा करते थे. लेकिन अब...
Rabri Devi, लालू के नहीं होने से होती है दिक्कत, मीसा को मिला जनता का आशीर्वाद: राबड़ी देवी


नई दिल्ली: लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती बिहार के पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से राजद उम्मीदवार हैं. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और मीसा की मां राबड़ी देवी इन दिनों पाटलिपुत्र में जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं. राबड़ी ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान ही टीवी 9 भारतवर्ष से खास बातचीत की है. इस बातचीत में उन्होंने दावा किया है कि मीसा पाटलिपुत्र सीट जीत रही हैं.

राबड़ी देवी ने कहा कि ‘पाटलिपुत्र लालू जी का गढ़ है. यहां सभी लोग लालू जी के आदमी है. हर कोई लालू जी का नाम ले रहा है. हर कोई लालू जी को याद कर रहा है. अगर वो यहां पर होते तो बात कुछ और होती.’

राबड़ी ने यह माना कि लालू जी के नहीं होने से दिक्कत हो रही है. लोग लालू के पास जाकर अपनी बात रखते थे. उनसे अपनी दिक्कतें साझा करते थे. उन्होंने कहा कि जनता मीसा भारती को आशीर्वाद दे चुकी है. तेजस्वी भी यहां पर चुनाव प्रचार के लिए जल्द ही आएंगे.

राबड़ी ने अपने बगीचे में बात करते हुए बताया कि कलकत्ता (कोलकाता) से हमने पेड़ मंगवाकर ये जामुन का पेड़ लगवाया था. लालू जी जब कलकत्ता गए थे तो उन्होंने पूछा था कि क्या लाएं तो मैंने कहा कि कुछ नहीं, बस कलकत्ता का जामुन चाहिए.

Read Also: ‘जल्‍लाद हैं नरेंद्र मोदी, BJP-JDU वाले नाली के कीड़े जैसे’, राबड़ी देवी ने लांघी शब्‍दों की मर्यादा

Related Posts