TV9-C VOTER का सबसे बड़ा EXIT POLL, 19 मई को TV9 भारतवर्ष पर शाम 4 बजे से

TV9-C VOTER के सौजन्य से 25 साल के सबसे सटीक एग्जिट पोल आंकड़े आपके सामने रखे जाएंगे. 

लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें व आखिरी चरण का मतदान 19 मई को होना है. मतदान के अंतिम दिन यानी 19 मई को शाम 4 बजे से TV9 भारतवर्ष पर देश का सबसे बड़ा एग्जिट पोल देख पाएंगे.  TV9 की सबसे विश्वसनीय चुनावी टीम आपको देश की 542 लोकसभा सीटों का सबसे सटीक और लेटेस्ट आंकलन मुहैया कराएगी. TV9-C VOTER के सौजन्य से 25 साल के सबसे सटीक आंकड़े आपके सामने रखे जाएंगे.

कहा देखें

TV9 भारतवर्ष के टीवी चैनल के साथ यूट्यूब चैनल पर भी ये पूरी कवरेज देख सकते हैं. इसे डिश टीवी, वीडियोकोन और टाटा स्काई समेत कई अन्य प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं- TATA SKY पर चैनल नंबर- 529, DISH TV पर 671, VIDEOCON D2H पर चैनल नंबर 317. इसके साथ ही इससे संबंधित लिखित खबरों के लिए TV9 भारतवर्ष के पेज के साथ बने रहें.

सटीक चुनाव नतीजों के लिए भी देखें TV9 भारतवर्ष 

सात चरणों में हुए लोकसभा चुनाव का आखिरी मतदान 19 मई को होना है. तीन दिन के इन्तजार के बाद 23 मई को चुनाव परिणाम भी आ जाएंगे. 23 मई को सबसे सटीक नतीजों के लिए भी TV9 भारतवर्ष देखना न भूलें. TV9 भारतवर्ष पर सुबह 6 बजे से सबसे सटीक नतीजे दिखाए जाएंगे. 17वीं लोकसभा चुनाव का आगाज 11 मई को पहले चरण के मतदान के साथ हुआ था.

देश भर में मुख्य लड़ाई भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच है. इसके साथ ही क्षेत्रीय पार्टियां भी लड़ाई में मजबूती से खड़ी हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने 282 सीटें जीती थीं, वहीं उसके गठबंधन में कुल 336 सीटों पर कब्जा जमाया था. जहां भाजपा अपने प्रदर्शन को दोहराना चाहेगी, वहीं कांग्रेस और क्षेत्रीय पार्टियां अच्छी सीटें लाकर नई सरकार बनाना चाहेगी.