संजीव बालियान के बाद कंवर सिंह तंवर ने लगाया बुर्के में फर्जी वोटिंग का आरोप

कंवर सिंह तंवर का कहना है कि वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ पर पहुंच रही मुस्लिम महिलाओं की जांच नहीं की जा रही और न ही जांच की कोई व्यवस्था है.

अमरोहा: देश के 12 राज्यों की 95 लोकसभा सीट पर आज मतदान हो रहे हैं. वहीं उत्तर प्रदेश में एक बार फिर वोटिंग में बुर्का विवाद खड़ा हो गया है. भारतीय जनता पार्टी ( बीजेपी) के मुजफ्फरनगर प्रत्याशी संजीव बालियान के बाद अमरोहा से बीजेपी उम्मीदवार कंवर सिंह तंवर ने बुर्के में फर्जी वोटिंग होने का आरोप लगा दिया है.

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में दूसरे चरण में मतदान हो रहे हैं. कंवर सिंह तंवर का कहना है कि वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ पर पहुंच रही मुस्लिम महिलाओं की जांच नहीं की जा रही और न ही जांच की कोई व्यवस्था है. साथ ही कंवर सिंह तंवर ने यह भी कहा कि महिलाएं बुर्का पहनकर वोट डालने आ रही हैं, जिसके चलते जमकर फर्जी वोटिंग हो रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंवर सिंह तंवर ने कहा, “नौगावां गांव मे लगे पोलिंग बूथ पर एक व्यक्ति बुर्का पहनकर वोट करने पहुंचा था, लेकिन उसे पकड़ लिया गया, जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.”

रिपोर्ट के अनुसार, सांसद ने कहा कि अमरोहा में 100 पोलिंग बूथ हैं, जिनमें से एक भी जगह उनकी पार्टी के एजेंट मौजूद नहीं हैं, क्योंकि वहां से हमारे एजेंट्स को भगा दिया गया और फिर फर्जी वोटिंग कराई जा रही है.

बता दें कि मुजफ्फरनगर से दोबारा अपनी किस्मत आजमा रहे केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी संजीव बालियान ने 11 अप्रैल को हुए पहले चरण के मतदान के दौरान फर्जी वोटिंग होने का आरोप लगाया था. उन्होंने अपने क्षेत्र में वोट डालने के बाद रिपोर्टरों से कहा था कि सुजदों गांव के एक बूथ में फर्जी वोटिंग हुई..

बालियान ने कहा था कि सुजदों के बूथ पर बुर्के पहनकर फर्जी वोटिंग की जा रही थी. उन्होंने वोटरों की सही पहचान कराने की मांग की थी.