तीन बार सांसद रहे कांग्रेस नेता एस.कृष्ण कुमार ने थामा BJP का दामन

एस.कृष्ण कुमार 8 वीं, 9 वीं और 10 वीं लोकसभा में कांग्रेस की तरफ से चुनाव लड़कर तीन बार सांसद बने और लोकसभा पहुंचे.
एस. कृष्ण कुमार, तीन बार सांसद रहे कांग्रेस नेता एस.कृष्ण कुमार ने थामा BJP का दामन

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 में दो चरण के मतदान संपन्न हो चुके हैं तो इसी दौरान नेताओं का दल बदलना जारी है. इसी बीच केरल में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. दरअसल केरल के कोल्लम से तीन बार सांसद रह चुके एस. कृष्ण कुमार शनिवार को भाजपा में शामिल हो गए. उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन और भाजपा प्रवक्ता अनिल बलूनी की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा.

एस. कृष्ण कुमार ने मीडिया से बातचीत में कहा, “मैं राजीव गांधी से जुड़ा था, और पूर्व प्रधानमंत्री पी.वी. नरसिम्हा राव से जिस प्रकार का व्यवहार किया गया, उससे मैं दुखी था”
उन्होंने कहा, “उनका अंतिम संस्कार सही तरीके से नहीं किया गया और यहां तक कि उनका पार्थिव शरीर भी जनता के लिए अंतिम दर्शन करने के लिए कांग्रेस मुख्यालय में नहीं रखा गया.”

बीजेपी में शामिल होने के बाद पूर्व कांग्रेस नेता एस. कृष्ण कुमार ने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि मेरे जीवन का बाकी हिस्सा पीएम मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए समर्पित हो. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि भारत की जनता द्वारा पीएम मोदी को न केवल पांच साल के लिए जनादेश मिलना चाहिए बल्कि आने वाले दस साल के लिए सत्ता सौंपना चाहिए. ऐसे में वह राष्ट्र का आधुनिकीकरण करने के साथ इसे आगे ले जाएंगे.

कौन हैं एस. कृष्ण कुमार-
-एस कृष्ण कुमार कोल्लम के पूर्व सांसद थे.
-एस.कृष्णा कुमार 8 वीं, 9 वीं और 10 वीं लोकसभा में कांग्रेस की तरफ से सांसद चुन कर लोकसभा पहुंचे.
-उन्होंने त्रिवेंद्रम से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है.
-एक राजनेता के अलावा उनकी छवि एक सोशल वर्कर और ट्रेड यूनियन के नेता के रूप में भी रही है.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चतुर्वेदी ने थामा शिवसेना का दामन, कहा- आत्मसम्मान के लिए ये जरूरी था

Related Posts