मारने-काटने की है उनकी मानसिकता, पीएम मोदी पर कमलनाथ का हमला

होशंगाबाद में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि कांग्रेस अब मोदी को मारने तक के सपने देख रही है.

भोपाल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने होशंगाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला. उन्होंने पीएम मोदी की मानसकिता मारने-काटने की बताया. मालूम हो कि होशंगाबाद में ही प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि कांग्रेस अब मोदी को मारने तक के सपने देख रही है.

पीएम मोदी के इसी बयान पर पलटवार करते हुए कमलनाथ ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि कांग्रेस उन्हें मारना चाहती है. प्रधानमंत्री जी हम कहना चाहते हैं कि मारने-काटने की मानसिकता कांग्रेस की नहीं है. यह मानसिकता तो आपकी है. जो आप यह बात कहते हैं, हम तो चाहते हैं कि मोदी को घर भेजें. वह आराम करें, अपने देश की जनता, मध्य प्रदेश की जनता को पांच साल से ठगा है. हर वर्ग को धोका दिया है.”

पीएम मोदी के साथ ही कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि वह (शिवराज) का कहना है कि कांग्रेस पार्टी की सरकार ने किसानों का कर्ज माफ नहीं किया है. वह 15 वर्षों से झूठ ही बोल रहे हैं. इसी के साथ कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार को शिवराज सिंह चौहान के प्रमाण पत्र की कोई आवश्यकता नहीं है.

ये भी पढ़ें: “मेरे सामने हुआ राहुल गांधी का जन्म”, कांग्रेस अध्यक्ष की नागरिकता पर बोलीं पूर्व नर्स राजम्मा