“हमारे 7 MLA को 10-10 करोड़ में खरीदना चाहती है BJP”

हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी पर अपनी टिप्पणी दी है.
Manish Sisodia blame bjp and PM Modi, “हमारे 7 MLA को 10-10 करोड़ में खरीदना चाहती है BJP”

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के दौरान सभी पार्टियों के नेता अपने-अपने तर्क-वितर्क देने में लगे हुए हैं. इस माहौल में आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा- बीजेपी ने एक नई चाल चली है, बीजेपी हमारे MLA को खरीदना चाहती है, 12 मई से पहले हमारे 7 MLA से संपर्क किया गया है. सभी को 10-10 करोड़ ऑफर किए गए हैं कि आप चुनाव से पहले बीजेपी से जुड़िए.
बीजेपी वाले 4 साल से को‌शिश कर रहे हैं. इसलिए मैं फिर से कहना चाह रहा हूं कि देश के लिए कोई नीति है तो बीजेपी उस पर चुनाव लड़े.

शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा- क्या मोदी जी को शोभा देता है कि वे कहते फिर रहे हैं कि दीदी के 40 MLA को खरीदना चाहते हैं, थोड़ी बहुत शर्म होनी चाहिए. दिल्ली में AAP के MLA आपको इसमें कामयाब नहीं होने देंगे, समय आने पर सबूत भी मीडिया के सामने रखेंगे.

इसके अलावा सिसोदिया ने बोला कि बीजेपी का चरित्र ही ऐसा है. पहले बवाना में खरीदने की कोशिश की. जनता ने कामयाब नहीं होने दिया. अब 12 मई से पहले फिर फिर कोशिश कर रहे हैं. समय आने पर मीडिया के सामने सबूत पेश करेंगे.

Related Posts