राजनीति में आने के सवाल पर उत्पल पर्रिकर ने दिया ये जवाब, पहली बार मीडिया से की बातचीत

पणजी विधानसभा सीट 17 मार्च को मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद खाली हुई है. भाजपा कार्यकर्ताओं का एक वर्ग वहां से उत्पल को प्रत्याशी बनाये जाने के लिए दबाव बना रहे हैं.

पणजी: गोवा के दिवंगत मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बड़े बेटे उत्पल पर्रिकर राजनीति में आ सकते हैं. उत्पल ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए जल्द ही सक्रिय राजनीति में शामिल होने के संकेत दिए हैं. उन्होंने कहा कि सक्रिय राजनीति के लिए वह सही समय पर निर्णय लेंगे.

पेशे से इंजिनियर 39 वर्षीय उत्पल ने मीडिया के साथ अपनी पहली बातचीत में कहा कि “मैं अभी भी शोक से बाहर नहीं आ पाया हूं, इसीलिए अभी तक मैं निर्णय नहीं ले पाया हूं. अपने पिता के निधन के बाद पहली बार उत्पल पर्रिकर ने सक्रिय राजनीति से जुड़ने की बात कही है. कयास लगाये जा रहे हैं कि वह अपने पिता की विधानसभा सीट पणजी का प्रतिनिधित्व करेंगे. पणजी से मनोहर पर्रिकर विधायक थे.

गौरतलब है कि पणजी विधानसभा सीट 17 मार्च को मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद खाली हुई है. भाजपा कार्यकर्ताओं का एक वर्ग वहां से उत्पल को प्रत्याशी बनाये जाने के लिए दबाव बना रहे हैं. हालांकि उत्‍पल अभी इसके लिए तैयार नहीं हैं लेकिन मीडिया से की बातचीत से साफ है कि जल्द ही वह सही समय पर सक्रिय राजनीति का रुख करेंगे. बता दें कि मनोहर पर्रिकर के दोनों बेटे अभी तक राजनीति से दूर हैं उत्पल पेशे से इंजिनियर हैं और अभिजात बिजनेस करते हैं.