रैली के दौरान SP कार्यकर्ताओं पर भड़कीं मायावती, देखिए वीडियो

मायावती फिरोजाबाद में जब रैली को संबोधित कर रही थीं उसी समय सपा कार्यकर्ता जोर-जोर से नारेबाजी करने लगे. बसपा सुप्रीमो को ये चीज पसंद नहीं आई.

फिरोजाबाद: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती शनिवार को फिरोजाबाद में महागठबंधन की रैली के दौरान समाजवादी पार्टी (सपा) कार्यकर्ताओं पर भड़क गईं. दरअसल, मायावती जब रैली को संबोधित कर रही थीं उसी समय सपा कार्यकर्ता जोर-जोर से नारेबाजी करने लगे. बसपा सुप्रीमो को ये चीज पसंद नहीं आई.

‘SP कार्यकर्ताओं को सीखने की जरूरत’
मायावती ने सपा कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लोग बीच में नारेबाजी न करें. लेकिन कार्यकर्ताओं के शांत नहीं होने पर मायावती भड़की गईं और कहा कि ‘सपा के कार्यकर्ताओं को बसपा कार्यकर्ताओं से काफी कुछ सीखने की जरूरत है.’

उन्होंने कहा, “सपा समर्थकों को बसपा कार्यकर्ताओं से यह सीखना चाहिए कि रैली के दौरान कैसे अनुशासन में रहकर नेता की बात ध्यान से सुनी जाती है.”

‘चौकीदारी की नाटकबाजी नहीं चलेगी’
मायावती ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा, “चौकीदारी की नाटकबाजी भी इस बार भाजपा को नहीं जिता पाएगी. चाहे भाजपा के छोटे-बड़े सभी चौकीदार इकट्ठे हो जाएं तो इससे भी कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है.”

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि इस बार ‘नमो नमो’ कहने वालों की नहीं बल्कि ‘जय भीम जय भीम’ कहने वालों की सरकार बनने जा रही है. पीएम मोदी ने अच्छे दिनों का वादा करके जनता का ठगा है.

‘जुमलों की सरकार है मोदी सरकार’
बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को रामपुर और फिरोजाबाद में जनसभाओं को सम्बोधित किया. अखिलेश यादव ने एक जनसभा में मोदी सरकार को जुमले वालों की सरकार बताया. उन्होंने कहा कि जब से मोदी सरकार सत्ता में आई है तब से जुमले ही बोले जा रही है.