जेडीयू उम्मीदवार जा रही थीं नामांकन भरने, रास्ते में गाड़ी पर चढ़कर नाचने लगे MLA श्याम बहादुर सिंह

इससे पहले भी बड़हरिया विधायक आर्केस्ट्रा में महिला डांसर के साथ मंच पर ठुमके लगाते हुए कैमरे में कैद हुए थे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

पटना: बिहार के सीवान में जब एनडीए की उम्मीदवार कविता सिंह नामांकन फॉर्म भरने निकलीं तो उनके साथ लंबा-चौड़ा काफिला भी चला. काफिले में बड़हरिया से जेडीयू विधायक श्याम बहादुर सिंह भी शामिल थे.

श्याम बहादुर काफिले के दौरान हो रही नारेबाजी में इतने मसरूफ हो गए कि गाड़ी पर खड़े होकर ठुमके लगाने लगे. अपने विधायक को यूं कमर हिलाते हुए देख उनके कार्यकर्ता चिल्लाने लगे.

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं हुआ है जब बड़हरिया विधायक अपने डांस को लेकर सुर्खियों में आए हैं. इससे पहले भी वह आर्केस्ट्रा में महिला डांसर के साथ मंच पर ठुमके लगाते हुए कैमरे में कैद हो गए थे.

साल 2016 में भी वह दुर्गा पूजा के लिए आयोजित एक सांस्‍कृतिक कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर चढ़ गए थे और महिला डांसर के स्टेप्स कॉपी करते हुए ठुमके लगाने लगे थे. उस समय भी उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

श्याम बहादुर के डांस के ऐसे कई वीडियो हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. हालांकि डांस के अलावा श्याम बहादुर सिंह ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी करने और नशे की हालत में पकड़े जाने के बाद भी सुर्खियों में आए थे.