TMC में टूट! मुकुल रॉय के बेटे समेत तीन MLA ज्वाइन कर सकते हैं BJP

टीएमसी से निलंबित होने पर शुभ्रांगशु रॉय ने कहा था कि मुझे गलत केस में फंसाया जा सकता है या मेरे ऊपर हमला करवाया जा सकता है. मैं दो या तीन दिनों में बीजेपी ज्वाइन करने वाला हूं.
BJP, TMC में टूट! मुकुल रॉय के बेटे समेत तीन MLA ज्वाइन कर सकते हैं BJP

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी को बड़ा झटका लग सकता है. भाजपा नेता मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांगशु मंगलवार को टीएमसी के दो विधायकों के साथ बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुकुल रॉय सोमवार को अपने बेटे और दो टीएमसी विधायकों के साथ दिल्ली रवाना हो चुके हैं.

TMC से निलंबित हैं शुभ्रांगशु रॉय
शुभ्रांगशु रॉय को पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में टीएमसी ने छह साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया था. इस पर उन्होंने कहा था, “अब मैं फ्री महसूस कर रहा हूं. टीएमसी में दूसरे लोग भी काफी घुटन महसूस कर रहे हैं. ये लोग भी मेरे नक्शे कदम पर चलने वाले हैं.

उन्होंने कहा था कि मुझे गलत केस में फंसाया जा सकता है या मेरे ऊपर हमला करवाया जा सकता है. इसे लेकर मेरे पिता ने मुझे सावधान रहने को कहा है. मैं दो या तीन दिनों में बीजेपी ज्वाइन करने वाला हूं.

मुकुल रॉय भी छोड़ चुके हैं TMC
मालूम हो कि मुकुल रॉय भी पहले टीएमसी के कद्दावर नेता हुआ करते थे. साल 2017 में ममता बनर्जी से मतभेद इतना बढ़ गया कि उन्होंने टीएमसी छोड़ बीजेपी का थामन थाम लिया. बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2019 में जबरदस्त सफलता हासिल की है. इसमें मुकुल रॉय का अहम योगदान माना जा रहा है.

लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में बीजेपी के हाथों झटका खाने के बाद ममता ने शनिवार को पार्टी बैठक में पद से इस्तीफे का प्रस्ताव रखा था. लेकिन कहा कि उनके फैसले पर पार्टी नेताओं ने मुहर नहीं लगाई. इस पर रॉय ने कहा था, “हमने कल (शनिवार को) एक ड्रामा देखा. अखबार की सुर्खियां बटोरने के लिए उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना चाहती हैं.”

ये भी पढ़ें-

राहुल गांधी इस्‍तीफा देने पर अड़े? कांग्रेस से बोले- मेरा विकल्‍प ढूंढकर लाओ!

अमूल और मदर डेयरी ने बढ़ाए दाम, तो रामदेव ने लॉन्च किया सस्ता पतंजलि दूध

जापान: 8 बच्चों समेत 19 लोगों को घोंपा छुरा, हमलावर खुद भी हुआ जख्मी

Related Posts