गुजरात में मां का आशीर्वाद लेकर काशी जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी

मां से आशीर्वाद लेने के बाद पीएम मोदी जनता का धन्यवाद करने के लिए वाराणसी जाएंगे.

नई दिल्ली: लोकसभा 2019 चुनाव में एनडीए को मिली भारी बहुमत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी खुश हैं. इस प्रचंड जीत के बाद पीएम मोदी अपनी मां का आशीर्वाद लेने के लिए गुजरात जाएंगे. मां से आशीर्वाद लेने के बाद पीएम मोदी जनता का धन्यवाद करने के लिए वाराणसी जाएंगे.

इसकी जानकारी पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. पीएम मोदी ने लिखा, “कल शाम को अपनी मां का आशीर्वाद लेने गुजरात जाऊंगा. उसके बाद, मुझ पर दोबारा भरोसा जताने के लिए काशी की महान धरती की जनता को धन्यवाद देने सोमवार को वाराणसी जाऊंगा.”

भाजपा ने 2019 लोकसभा चुनावों में प्रचंड बहुमत हासिल किया है और पार्टी ने 543 सीटों में से 303 सीटों पर कब्जा जमाया है. ऐतिहासिक जीत के बाद शुक्रवार को पीएम मोदी ने पीएमओ ऑफिस के स्टाफ से मुलाकात की.

साउथ ब्लाक में प्रधानमंत्री कार्यालय में अधिकारियों से मिलते हुए उन्होंने कहा कि पिछला पांच साल सीखने वाला अनुभव रहा. प्रधानमंत्री कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारियों ने मोदी को जीत पर बधाई दी. इनमें प्रधान सचिव नृपेंद्र मिश्रा, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, अतिरिक्त प्रधान सचिव पी.के. मिश्रा और प्रधानमंत्री के सचिव भाष्कर खुल्बे शामिल थे.

पीआईबी से जारी बयान में कहा गया है कि प्रधानमंत्री ने पीएमओ के सभी अधिकारियों की पिछले पांच साल में कठिन परिश्रम के लिए सराहना की. मोदी ने कहा कि सरकार से लोगों की काफी आकांक्षाएं हैं, इससे प्रधानमंत्री कार्यालय को कर्तव्यनिष्ठा के साथ काम करने की प्रेरणा मिलती है.