“काहे का तू चौकीदार, मच गया देश में हाहाकार”, सिद्धू ने कसा मोदी पर तंज

इसके साथ ही सिद्धू ने कहा कि बुरे दिन जाने वाले हैं राहुल गांधी आने वाले हैं. अगर बीजेपी फिर कहती है कि अबकी बार मोदी सरकार तो मैं उनसे कहूंगा अरे अब बस कर यार.

वायनाड: उत्तर प्रदेश के अमेठी के साथ-साथ केरल के वायनाड से लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए चुनाव प्रचार के लिए नवजोत सिंह सिद्धू गुरुवार को वायनाड पहुंचे. यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया और केंद्र की बीजेपी सरकार पर खूब निशाना साधा.

वहीं टीवी9 भारतवर्ष से बातचीत के दौरान कांग्रेस नेता सिद्धू ने राहुल गांधी की जमकर तारीफ करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर खूब जवाबी हमला बोला. सिद्धू ने कहा, “राहुल जो कहते हैं, वो करते हैं. वे मोदी के तरह झूठे नहीं हैं. राहुल का एक किरदार है और किरदार पर ही लोगों को विश्वास होता है.”

पीएम मोदी को घेरते हुए सिद्धू बोले, “जब महात्मा गांधी कोई फैसला लेते थे तो वे आंख बंद करके सोचते थे कि मेरा फैसला गरीब से गरीब आदमी का कैसे भला करेगा. वहीं जब मोदी कोई फैसला लेते हैं तो ये सोचते हैं अंबानी का भला कैसे होगा, अडानी का भला कैसे होगा. ये एक फीसद लोगों के चौकीदार बनकर बैठे हैं, लेकिन 99 फीसदी किसान, 99 प्रतिशत नौजवान और 99 फीसदी आम जनता का इनको कोई ख्याल नहीं है.”

मोदी पर तंज कसते हुए सिद्धू की तुकबन्दी, काहे का तू चौकीदार है, मच गया इस देश में हाहाकार है,
जीएसटी और नोटबंदी ने बिठा दिया दुकान को,
कर्जों ने बिठा दिया किसान को,
नशों ने बिठा दिया नौजवान को,
अरे 15 लाख का अभी भी इंतजार है,
अरे काहे का तू चौकीदार है”

वहीं पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी बोयोपिक पर तंज कसते हुए सिद्धू ने कहा, “मैंने देखी थी, ‘कूली नं. 1’, ‘बीवी नं. 1’, ‘हिरो नं. 1’, और मोदी जी की फिल्म आ रही है ‘झूठा नं. 1’, ‘फेकूं नं. 1’.”

इसके साथ ही सिद्धू ने कहा कि बुरे दिन जाने वाले हैं राहुल गांधी आने वाले हैं. अगर बीजेपी फिर कहती है कि अबकी बार मोदी सरकार तो मैं उनसे कहूंगा अरे अब बस कर यार.